होम / PM Narendra Modi : आगामी 14 सितंबर को धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से चुनावी शंखनाद करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Narendra Modi : आगामी 14 सितंबर को धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से चुनावी शंखनाद करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

• LAST UPDATED : September 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), PM Narendra Modi  : हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर नेता पूरे जोर-शोर से जुट गए हैं। वहीं इस सियासी माहौल में केंद्र के नेताओं की एंट्री भी होने जा रही है। जी हां, पार्टियों के स्टार प्रचारक अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील करने के लिए पहुंचेंगे।

PM Narendra Modi : प्रधानमंत्री कुरुक्षेत्र से चुनावी शंखनाद करेंगे

भाजपा ने चुनाव प्रचार की रणनीति तैयार का ली है, जिसके तहत सबसे पहले और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर गुरुवार को धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से चुनावी शंखनाद करेंगे। भाजपा नेता संजय भाटिया ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को हरियाणा आ रहे हैं। वह कुरुक्षेत्र में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की रैली दोपहर 02:00 बजे थीम पार्क कुरुक्षेत्र में होगी।

पार्टी में भगदड़

बता दें कि हरियाणा में भाजपा के सियासी हालात कुछ ठीक नहीं चल रहे। ऐसे में प्रधानमंत्री अपनी कुरुक्षेत्र की रैली से हरियाणा की राजनीतिक फ़िज़ा बदलने की कोशिश करेंगे। हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अभी तक 67 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार दिए हैं। उम्मीदवारों की घोषणा के साथ ही पार्टी में भगदड़ मच गई।

वहीं सीएम नायब सैनी अब डैमेज कंट्रोल करने में लगे हुए हैं। अब हरियाणा के सियासी समर में भाजपा ने अपने सबसे बड़े योद्धा नरेंद्र मोदी को हरियाणा की फिजा बदलने के लिए भेज दिया है, हालांकि देखना होगा पीएम मोदी की इस रैली से जनता पर कितना असर पड़ता है।

BJP Candidate Shakti Rani Sharma : माँ कालका के आशीर्वाद से किया शक्ति रानी शर्मा ने अपने चुनाव का शंखनाद 

Ambala Mayor Shakti Rani Sharma ने की भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात, सांसद कार्तिकेय शर्मा भी रहे मौजूद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox