होम / Punjab CM Bhagwant Mann Child Birth : भगवंत मान के घर गूंजी किलकारी, बेटी का हुआ जन्म

Punjab CM Bhagwant Mann Child Birth : भगवंत मान के घर गूंजी किलकारी, बेटी का हुआ जन्म

• LAST UPDATED : March 28, 2024
  • बच्चे की फोटो की शेयर

India News (इंडिया न्यूज), Punjab CM Bhagwant Mann Child Birth, चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने एक कन्या को जन्म दिया है। जी हां, बेटी का जन्म मोहाली के एक प्राइवेट अस्पताल में हुआ। बच्ची के जन्म की जानकारी स्वयं मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर दी है और लिखा कि जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

मालूम रहे कि सीएम भगंवत मान ने जुलाई, 2022 में हरियाणा की डॉ. गुरप्रीत कौर से दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी जिनसे तलाक हो चुका है वे विदेश में सैटल हैं। भगवंत मान तीसरी बार पिता बने हैं। इससे पहले उनकी पहली पत्नी इंद्रप्रीत कौर से भी 2 बच्चे हैं जिनका नाम बेटा दिलशान और बेटी सीरत हैं। तलाक के बाद पहली पत्नी बच्चों को लेकर अमेरिका चली गईं थी।

हरियाणा निवासी हैं मान की पत्नी गुरप्रीत कौर

आपको एक बार फिर बता दें कि पड़ोसी राज्य पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी हरियाणा के पिहोवा निवासी हैं। गुरप्रीत कौर ने अंबाला के मुलाना मेडिकल कॉलेज में 2017 में डॉक्टरी की शिक्षा पूर्ण की। 2019 में उनकी मुलाकात भगवंत मान से हुई जब वे संगरूर से लोकसभा सांसद थे।

यह भी पढ़ें : Savitri Jindal Left Congress : देश की सबसे धनी महिला सावित्री जिंदल ने छोड़ी कांग्रेस

यह भी पढ़ें : Elvish Yadav Case : यूट्यूबर एल्विश यादव की बढ़ेंगी मुश्किलें, गुरुग्राम कोर्ट आज करेगी फैसला

यह भी पढ़ें : Naib Singh Saini : करनाल से नायब सिंह सेनी को विधानसभा टिकट मिली, करनाल से विधासभा का चुनाव लड़ेंगे नायब सिंह

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox