HTML tutorial
होम / Punjab Crime news Ajnala : बहू ने की सास की हत्या, पहले मूसल मारा, चाकू से गोदा फिर करंट लगाया

Punjab Crime news Ajnala : बहू ने की सास की हत्या, पहले मूसल मारा, चाकू से गोदा फिर करंट लगाया

• LAST UPDATED : February 28, 2023

इंडिया न्यूज, अजनाला (Punjab Crime news Ajnala) : अजनाला के गांव सरां में 25 फरवरी को वृद्धा का शव मिला था। इसपर वृद्धा के परिवार ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। गत दिवस जब पुलिस ने इस मामले का पटाक्षेप किया तो हर कोई हैरान रह गया।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतका की बहू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक वृद्धा की हत्या उसकी बहू ने ही की थी। पुलिस अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि 25 फरवरी को पुलिस को वारदात का पता चला था। वृद्धा अमरजीत कौर का कत्ल कर दिया गया था। पुलिस को शुरुआती जांच में बताया गया कि अमरजीत कौर की मौत करंट लगने से हुई है, लेकिन मृतका के शरीर के घाव कुछ और ही बयां कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच को आगे बढ़ाया।

आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया

पुलिस ने जब शव की हालत देखकर इसे हत्या का मामला बताया तो सबसे पहले उसके परिवार से ही पूछताछ की गई। इस दौरान मृतक महिला की बड़ी बहू नरिंदरजीत कौर से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

उसने बताया कि जब वारदात को अंजाम दिया उस समय उसकी सास अमरजीत कौर घर पर अकेली थी। इसलिए उसने पहले बाला (मूसल) पकड़ा और सिर पर जोर से मार दिया। अभी उसकी सांसें चल रही थी। उसने चाकू से कई वार भी किए, लेकिन अंत में उसने प्रेस की तार पकड़ी और उससे करंट देकर मार डाला। पुलिस ने हत्या की आरोपी बहू के बयान दर्ज कर केस में आगामी कार्रवाई कर दी है।

इसलिए दिया वारदात को अंजाम

आरोपी नरिंदरजीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी सास से अनबन रहती थी। इसी के चलते उसके मन में सास के प्रति घृणा पैदा हो चुकी थी। इसके साथ ही उसे शक था कि उसकी सास अपने हिस्से के दो एकड़ जमीन अपने छोटे बेटे को दे देगी। जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox