होम / Punjab Crime News : पड़ाेसी राज्य पंजाब में जमीन को लेकर हमला, 2 की मौत

Punjab Crime News : पड़ाेसी राज्य पंजाब में जमीन को लेकर हमला, 2 की मौत

• LAST UPDATED : September 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Punjab Crime News : पंजाब के मुक्तसर में प्लॉट के विवाद में मजदूरों पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। हमला उस समय किया गया जब मजदूर अपना कार्य समाप्त करके वापस लौट रहे थे। अचानक हुए हमले में मजदूरों को संभलने का मौका नहीं मिला और एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा। मामला रविवार देर शाम का बताया जा रहा है।

Punjab Crime News : 3 हत्यारोपी गिरफ्तार

मामले में कार्रवाई करते हुए थाना करतारपुर पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को कुछ घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी हरकमल प्रीत सिंह सिंह खख ने बताया कि काला बहिया निवासी बरजिंदर सिंह ने करीब 10-15 वर्ष पहले गांव में पांच मरले का प्लॉट खरीदा था। उसका मालिकाना हक काला बहिया निवासी जोगिंदर के पास था। बरजिंदर रविवार को मजदूरों से अपने प्लॉट पर दीवार बनवा रहा था।

इस दौरान जोगिंदर सिंह प्लॉट में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने की मांग करने लगा, जो डेढ़ मरला थी। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया व बरजिंदर सिंह ने एक मरला छोड़ दिया।देर शाम मजदूर अपना काम पूरा कर निकल ही रहे थे कि अचानक जोगिंदर सिंह ने अपने बेटों हरप्रीत सिंह व मनप्रीत सिंह ओर अन्य साथियों सहित मजदूरों पर हमला कर दिया। इसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे मजदूर ने कुछ समय बाद दम तोड़ दिया।

Delhi Traffic Jam : ट्रैफिक जाम से छुटकारा दिलाने के लिए बना नया प्लान, ये मिला सुझाव

Gurugram News: युवक ने ऑनलाइन बुक की लड़की, 5000 में हुआ मामला डन, फिर दिखा कुछ ऐसा पुलिस ने कर ली आँखें बंद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox