होम / पंजाब एक शांतिप्रिय राज्य और इसकी शांति भंग नहीं होने देंगे : डीजीपी

पंजाब एक शांतिप्रिय राज्य और इसकी शांति भंग नहीं होने देंगे : डीजीपी

• LAST UPDATED : April 11, 2023

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ (Punjab DGP Gaurav Yadav) : पंजाब डीजीपी गौरव यादव ने एक बार फिर से कहा है कि पंजाब में कानून व्यवस्था हर हाल में बनाकर रखी जाएगी। डीजीपी ने कहा कि पंजाब एक शांतिप्रिय राज्य है लेकिन कुछ बाहरी लोग व असमाजिक तत्व इसकी शांति को भंग करने की कोशिश कर रहे हैं जिन्हें पुलिस सख्ती से निपट रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब की शांति हम किसी भी कीमत पर भंग नहीं होने देंगे। यह बात डीजीपी पंजाब ने तलवंडी साबो में कही। जहां वे सोमवार को कानून व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे थे।

अकाल तख्त के जत्थेदार से की मुलाकात

इस दौरान पंजाब डीजीपी गौरव यादव ने अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह से मुलाकात की। ज्ञात रहे कि ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने कुछ दिन पहले अपने बयान में तलवंडी साबो में पुलिस तैनाती और फ्लैग मार्च को दहशत फैलाने वाला करार दिया था।

पत्रकारों से बातचीत में डीजीपी ने कहा कि बैसाखी के मौके पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है। बैसाखी के अवसर पर आने वाले श्रद्धालुओं को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। डीजीपी गौरव यादव ने पंजाब में सिख धार्मिक स्थानों पर सुरक्षा बढ़ाने के मुद्दे पर कहा कि पुलिस का मकसद राज्य में कानून व्यवस्था बहाल करना और लोगों को सुरक्षा प्रदान करना है।

हमारा काम जनता को सुरक्षा मुहैया करना

इस अवसर पर डीजीपी ने कहा कि पुलिस एक निष्पक्ष एजेंसी है। हम किसी के भी धार्मिक मामलों में दखल नहीं देते लेकिन जनता को सुरक्षा प्रदान करना हमारा प्रथम कर्तव्य है। डीजीपी ने इसके साथ ही नाम लिए बिना अमृतपाल के बारे में कहा कि वह पुलिस का भगौड़ा है औ पुलिस जल्द उसे गिरफ्तार कर लेगी ।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: