होम / Punjabi singer Kanwar Grewal के घर एनआईए का छापा

Punjabi singer Kanwar Grewal के घर एनआईए का छापा

• LAST UPDATED : December 19, 2022

इंडिया न्यूज, मोहाली Punjabi singer Kanwar Grewal : मशहूर पंजाबी गायक कंवर ग्रेवाल के मोहाली स्थित फ्लैट पर सोमवार को नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) ने रेड की। इस दौरान सीआरपीएफ के जवान भी एनआईए अधिकारियों के साथ मौजूद थे। जानकारी के अनुसार गायक से एजेंसी अधिकारियों ने काफी समय सवाल जवाब किए। बताया जा रहा है कि इस दौरान पॉलीवुड और गैंगस्टर के रिश्तों के बारे में जांच के आधार पर सवाल किए गए। ज्ञात रहे कि सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के बाद पंजाबी गायकों और गैंगस्टर्स के आपसी रिश्तों को लेकर काफी नाम सामने आए थे। इसी आधार पर बीते दिनों पंजाबी गायक बब्बू मान, मनकीरत ओलख व अफसाना खान से भी पूछताछ हो चुकी है।

किसान आंदोलन में सक्रिय रहे ग्रेवाल

Punjabi singer Kanwar Grewal

मोहाली में ताज टावर स्थित फ्लैट में रहने वाले ग्रेवाल कृषि कानूनों के विरोध में हुए आंदोलन के दौरान काफी ज्यादा सक्रिय रहे थे। आंदोलन के दौरान वे काफी समय दिल्ली बॉर्डर पर लगे किसानों के धरने में रहे। इस दौरान उन्होंने किसानों के हित में व आंदोलन को लेकर कई गीत भी गाए थे। इसके साथ ही ग्रेवाल बंदी सिखों की रिहाई को लेकर भी गीत लिख व गा चुके हैं।

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने लगाई थी ये गुहार

Balkaur Singh Sidhu

मई में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का कत्ल कर दिया गया था। इस मामले में जब जांच की गई तो बहुत सारे गैंगस्टर का नाम सामने आया था जिनके पंजाबी गायकों के साथ किसी न किसी रूप में रिश्ते थे। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने यह अपील की थी कि जांच एजेंसियां उन सभी लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लें जो इस तरह से पंजाब और दुनिया में अपराध फैला रहे हैं।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox