होम / Rahul Gandhi on Karnataka Election : कर्नाटक में जनता भाजपा को सिर्फ 40 सीटें ही देगी

Rahul Gandhi on Karnataka Election : कर्नाटक में जनता भाजपा को सिर्फ 40 सीटें ही देगी

• LAST UPDATED : May 5, 2023
  • राहुल गांधी ने ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना

India News (इंडिया न्यूज़) Rahul Gandhi on Karnataka Election, नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कर्नाटक की सत्तारूढ़ पार्टी को 40 की संख्या से बहुत लगाव है, इसलिए इस विधानसभा चुनाव में जनता उसे सिर्फ 40 सीटें ही देगी। राहुल गांधी ने कर्नाटक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से दिए गए उस विज्ञापन का हवाला दिया जिसमें भाजपा सरकार में नौकरियों और तबादलों में घूस लेने का आरोप लगाते हुए एक ‘रेट कार्ड’ जारी किया गया है। यह विज्ञापन आज कर्नाटक के सभी प्रमुख अखबारों में छपा है।

उन्होंने ट्वीट किया, भाजपा की 40 प्रतिशत कमीशन सरकार का ‘रेट कार्ड’। ‘ट्रबल इंजन’ भाजपा को 40 की संख्या से बहुत लगाव है। ऐसे में कर्नाटक की जनता उसे सिर्फ 40 सीटें ही देगी। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ‘रेट कार्ड’ के विज्ञापन को साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ये दरें हैं जिनके आधार पर भाजपा ने कर्नाटक में शासन को बेच दिया। यह भाजपा है जिसका डबल इंजन ‘डेल्ही झूठ’ और ‘बेंगलुरु लूट’ है।” कर्नाटक में सभी 224 विधानसभा सीटों के लिए आगामी 10 मई को मतदान होगा और 13 मई को मतगणना होगी।

यह भी पढ़ें :  Encounter in Rajouri : राजौरी में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, तीन दिन में 6 आतंकी मार गिराए

यह भी पढ़ें :  Wrestlers Protest in Delhi : जंतर-मंतर से पंजाब तक पहुंची पहलवानों की गूंज, भाकियू उग्राहां गुट ने दिया धरने को समर्थन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: