HTML tutorial
होम / Rajasthan Family Murder : दो बेटियों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, दोहते और पत्नी पर भी किए वार, गंभीर

Rajasthan Family Murder : दो बेटियों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, दोहते और पत्नी पर भी किए वार, गंभीर

• LAST UPDATED : April 4, 2023

इंडिया न्यूज, Rajasthan Family Murder : राजस्थान के जिला नागैार (Nagaur) में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी का दिल दहला दिया है। पिता ने सो रहे अपने ही परिवार पर कुल्हाड़ी से हमला कर 2 बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं, पत्नी और दोहिते को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिस कारण इलाके में काफी दहशत का माहौल देखा जा रहा है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मनाराम (57) मानसिक रूप से बीमार है। छोटी बेटी रेखा (20) और बड़ी बेटी मीरा (26) अपने बेटे प्रिंस (7) के साथ पीहर आई हुई थी। रात को दोनों ही बेटियों ने अपने हाथाें पर मेहंदी लगाई थी और बाद में पूरा परिवार सो गया था लेकिन देर रात को पिता मनाराम ने कुल्हाड़ी उठाई और सो रही दोनों बेटियों, दोहता और अपनी पत्नी केसर (50) पर ताबड़तोड़ वार कर दिए जिसमें दोनों बेटियों रेखा और मीरा ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दोहता प्रिंस और पत्नी केसर गंभीर हैं जिन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाया गया है

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाए। हत्यारोपी पिता को डिटेन कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

एक हादसे में मनाराम का खो गया था मानसिक संतुलन

वहीं पुलिस ने बताया कि जांच में सामने आया है कि आरोपी पिता मनाराम का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। लगभग 10 वर्ष पहले खान में काम करते हुए आरोपी मनाराम गिर गया था जिसके बाद से वह मानिसक रूप से बीमार चल रहा है। स्वभाव भी अग्रेसिव रहता है। परिजनों ने बताया कि घर में सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक से रात को मनाराम ने वारदात को अंजाम दे दिया।

यह भी पढ़ें : Gurdaspur Double Murder : एएसआई ने पत्नी और बेटे को उतारा मौत के घाट, कुत्ते को भी मार डाला

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox