होम / Raju Shrivastav Health Update Today : जानिए अब कैसी है कॉमेडियन की तबीयत

Raju Shrivastav Health Update Today : जानिए अब कैसी है कॉमेडियन की तबीयत

• LAST UPDATED : August 16, 2022

इंडिया न्यूज, Delhi News (Raju Shrivastav Health Update Today): कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) जो कि अपने मजाकिया अंदाज और फनी जोक्स से काफी प्रसिद्ध हैं, उनका दिल्ली एम्स (AIIMS) में इलाज चल रहा है। ज्ञात रहे कि पिछले कुछ दिन पहले वे जिम में ट्रेडमिल पर वर्कआऊट कर रहे थे कि अचानक बेहोश हो गए। जिस कारण उन्हें तुरंत दिल्ली अस्पताल में दाखिल कराया गया था। राजू श्रीवास्तव इस समय डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत?

राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेटरी ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बारे में बताया कि जब से उन्हें अटैक आया है, तब से डॉक्टरों की ही निगरानी में हैं। वहीं उधर फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। अब कॉमेडियन को लेकर राहत की है कि अब उनकी सेहत में सुधार आ रहा है।

किसी को राजू से मिलने की इजाजत नहीं…

राजू श्रीवास्तव के इलाज में लगे डॉक्टर किसी तरह की कोई चूक नहीं करना चाहते हैं. उन्हें लगता है कि वो राजू को रिकवर कर लेंगे, इसलिए एम्स के डॉक्टरों ने अब राजू श्रीवास्तव से मिलने जुलने के लिए सभी पर रोक लगा दी है।

राजू को सुनाए जा रहे करीबी लोगों से मैसेज

डॉक्टर्स कॉमेडियन के स्वास्थ्य को लेकर हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि वे जल्द ठीक हो जाएं। वहीं अस्पताल में ही राजू के कान के पास उनके प्रिय लोगों के संदेश सुनाए गए हैं जिसके बाद राजू के शरीर ने रिस्पॉन्स करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Kashmiri Pandit Shot Dead in kashmir : जम्मू कश्मीर में श्मीरी पंडित की हत्या

यह भी पढ़ें : Jammu ITB Bus Accident Today : चंदनवाड़ी में जवानों से भरी बस खाई में गिरी, कई जवान लापता

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox