देश

Rajwardhan Singh Parmar : केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के नेतृत्व में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिले राजवर्धन सिंह परमार

India News (इंडिया न्यूज), Rajwardhan Singh Parmar, नई दिल्ली : नशा मुक्त समाज आंदोलन अभियान कौशल का के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं शहरी आवासन राज्य मंत्री भारत सरकार कौशल किशोर के आवास पर महाराणा प्रताप सेना के संस्थापक अध्यक्ष एवं नशा मुक्त समाज आंदोलन अभियान कौशल का के दिल्ली प्रदेश प्रभारी राजवर्धन सिंह परमार ने अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू से पुष्प गुच्छ देकर शिष्टाचार भेंट की।

वहीं परमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को असम और अरुणाचल प्रदेश के सीमा विवाद को लेकर चली आ रही समस्या और बाधा को दूर करवाने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस ने लंबे समय तक देश में राज किया, लेकिन असम और अरुणाचल प्रदेश के सीमा विवाद को निपटाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, जिस वजह से दोनों प्रदेशों में तनातनी और तनाव जैसे हालात पैदा हो गए थे।

प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री को दी बधाई

परमार ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए असम और अरुणाचल प्रदेश के सीमा विवाद को निपटाकर दोनों ही प्रदेशों को मजबूत करने और एकता की भावना को जागृत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह देश की बड़ी से बड़ी समस्याओं को निपटाने में लगे हुए हैं, उनके इस प्रयास से एक भारत, श्रेष्ठ भारत का सपना साकार हो रहा है।

पूर्वोत्तर में भी संगठन का विस्तार करेगी महाराणा प्रताप सेना

राजवर्धन सिंह परमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पूर्वोत्तर में भी महाराणा प्रताप सेना अपने संगठन को विस्तार देने के लिए काम कर रही है, इसके लिए बहुत ही जल्द दिल्ली की सक्रिय टीम पूर्वोत्तर में संगठन की रूपरेखा तैयार करेगी और जमीनी स्तर पर जाकर पूर्वोत्तर के राज्यों में राष्ट्रवाद, हिंदुत्व को मजबूत करने के लिए काम करेगी। परमार ने कहा कि पूर्वोत्तर भारत के लिए बहुत ही अहम है। पिछली सरकारों ने पूर्वोत्तर को इतना तवज्जो नहीं दिया, जितना उसे वर्तमान की सरकार में मिल रहा है। आज पूर्वोत्तर देश के मुख्य धारा से जुड़ा हुआ है रोजगार, निवेश और कनेक्टिविटी, इन्फ्राट्रक्चर जैसी सुविधाओं से पूर्वोत्तर लैस हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Parivartan Padyatra : परिवर्तन यात्रा के 54 दिन पूरे, प्रदेश में लगातार सियासी जमीन तलाश रही इनेलो

यह भी पढे़ें : Civil Services Day : लोक सेवक यह जरूर सोचें कि सत्ता में बैठी पार्टियां कहीं सरकारी धन का दुरुपयोग तो नहीं कर रहीं : मोदी

यह भी पढ़ें : Parivartan Padyatra Aapke Dwar : अभय चौटाला बोले-राम राम के साथ कहो परिवर्तन करो-परिवर्तन करो

 

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Mohan Lal Badauli : प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनना निश्चित : बडौली  

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mohan Lal Badauli : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली…

11 mins ago

Kurukshetra University के डॉ. प्रीतम सिंह को मिली राज्यसभा फैलोशिप -2024

कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने दी बधाई, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि India News…

16 mins ago

Prime Minister Narendra Modi ने थपथपाई रामबिलास शर्मा की पीठ

प्रधानमंत्री ने पूर्व मंत्री द्वारा भाजपा प्रत्याशियों के लिए कर रहे काम के लिए उनकी…

36 mins ago

Rahul Gandhi: ‘अंबानी ने शादी पर हजारों करोड़ खर्च किए, ये आपका पैसा था’, किस पर है राहुल गांधी का निशाना

India News Haryana, Rahul Gandhi: हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल…

42 mins ago