होम / Star Bharat’s Upcoming Show ’10:29 Ki Aakhri Dastak’ : स्टार भारत के अपकमिंग ’10:29 की आखिरी दस्तक’ शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे राजवीर सिंह और शांभवी सिंह

Star Bharat’s Upcoming Show ’10:29 Ki Aakhri Dastak’ : स्टार भारत के अपकमिंग ’10:29 की आखिरी दस्तक’ शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे राजवीर सिंह और शांभवी सिंह

• LAST UPDATED : May 29, 2024
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Star Bharat’s Upcoming Show ’10:29 Ki Aakhri Dastak’ : स्टार भारत हमेशा से अपने दर्शकों को कुछ नया पेश करने के लिए तत्पर रहा है। फैमिली ड्रामा से लेकर पौराणिक कहानियों तक चैनल ने अपने विभिन्न कंटेंट से दर्शकों का मनोरंजन किया है। ऐसे में अब एक बार फिर वे ’10:29 की आखिरी दस्तक’ नामक ‘सुपरनैचुरल थ्रिलर’ शो प्रस्तुत करने जा रहे हैं। यह शो फुल फोकस एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है जो जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उनके टीवी स्क्रीन पर प्रस्तुत होगा। इस शो के मुख्य कलाकारों के चयन के लिए कई अनुभवी कलाकारों की सूची तैयार की गई थी, जिसमें से टीवी के नामचीन अभिनेता राजवीर सिंह और अभिनेत्री शांभवी सिंह को फाइनल किया गया।

शो में बिलकुल एक नए अंदाज़ में नज़र आएंगे राजवीर सिंह

ख़ास बात यह है कि राजवीर सिंह ने इससे पहले भी स्टार भारत के चर्चित शो ‘सूफियाना प्यार मेरा’ में ज़ारून का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता था। अब वे दर्शकों को इस शो में बिलकुल एक नए अंदाज़ में नज़र आएंगे, जबकि शांभवी इस शो के जरिए टीवी पर अपना पहला मुख्य किरदार निभाएंगी और अभिनय कला से दर्शकों का दिल जीतेंगी।

 

Star Bharat's Upcoming Show '10:29 Ki Aakhri Dastak'

राजवीर सिंह

शो में राजवीर सिंह पुलिस ऑफिसर के किरदार निभाएंगे

अपने किरदार के बारे में बताते हुए राजवीर सिंह कहते हैं, “अभिमन्यु सिन्हा एक पुलिस ऑफिसर है, जो अपने मनमौजी स्वभाव के लिए जाना जाता है। वह अक्सर बहस में उलझा रहता है और अपने गुस्से पर काबू पाने के लिए संघर्ष में लगा रहता है। अपने प्रयासों के बावजूद, उसे अपने गुस्से पर काबू पाना चुनौतीपूर्ण है। एक पुलिसकर्मी होने के नाते अपने जीवन के प्रति उसका दृष्टिकोण बहुत साफ़ है और वह आसानी से धोखा नहीं खाता। इस किरदार का स्वभाव बहुत तार्कित है। मैं इस किरदार को निभाने को लेकर खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं क्योंकि इस शो की अवधारणा अनूठी और आकर्षक है। यह कहानी अन्य सामान्य कहानियों से अलग और नए बदलाव को पेश करती है मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे जरूर पसंद करेंगे।” ”

Star Bharat’s Upcoming Show ’10:29 Ki Aakhri Dastak’ : शो में प्रीति का किरदार निभा रही हैं शांभवी सिंह

अपने किरदार को लेकर उत्साहित अभिनेत्री शांभवी सिंह ने कहा “मैं इस शो में प्रीति का किरदार निभा रही हूं, यह किरदार निभाना मेरे लिए एक उल्लेखनीय अवसर है। जो एक बुद्धिमान लड़की है और कहानी में इसका महत्वपूर्ण योगदान है। प्रीति अपने परिवार और गांव वालों के के प्रति समर्पित है। उसका प्राथमिक लक्ष्य अपने पिता के सपनों को पूरा करना है फिर चाहे उसके आगे जो भी चुनौतियां आए। मैं अपने किरदार को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए उत्साहित हूँ।”

 

Star Bharat's Upcoming Show '10:29 Ki Aakhri Dastak'

शांभवी सिंह

शो चमकिया गांव के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां हर रात ठीक 10:29 बजे घटती हैं रहस्यमय घटनाएं

पता हो कि ’10:29 की आखिरी दस्तक’ शो चमकिया गांव के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां हर रात ठीक 10:29 बजे रहस्यमय घटनाएं घटती हैं। यह शो दर्शकों को बांधे रखने का वादा करता है और इसका हर एपिसोड नए रहस्यों को उजागर करता है। जून, 2024 के मध्य में प्रीमियर, होने वाला यह शो दर्शकों को एक रोमांचक और रहस्यमय यात्रा पर ले जाने का वादा करता है।

इस नए आगामी ’10:29 की आखिरी दस्तक’ शो के बारे में अधिक जानने के लिए बने रहें सिर्फ स्टार भारत पर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Deepender Hooda : Assembly Elections में जनता करेगी BJP का लाइसेंस रद्द
Congress MP Jai Prakash द्वारा व्यापारी के साथ दुर्व्यवहार मामले में आया ट्विस्ट, जानिए व्यापारी ने क्या कहा 
CM Nayab Saini Announced तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर पट्टीदारों के नाम करेंगे पंचायत की जमीनें
Mahipal Dhanda : आपसी भाईचारा व देश की एकता को मजबूत बनाएं रखने के लिए भाजपा ही एक विकल्प
Arjun Ram Meghwal : हुड्डा और उनके समर्थकों ने कुमारी सैलजा का जो अपमान किया, उसे हरियाणा की जनता कभी नहीं भूलेगी
Fraud Name Of Sending Abroad : विदेश भेजने के नाम पर 30 लाख रुपए की ठगी करने के आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई पानीपत पुलिस
Rules Are Ignored In Elections : लाउडस्पीकर, डीजे व अन्य कानफोड़ू चुनाव प्रचार का खूब हो रहा प्रयोग
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox