होम / Ram Rahim Health Tips : डेरामुखी ने अनुयायियों को दिए स्वास्थ्य टिप्स

Ram Rahim Health Tips : डेरामुखी ने अनुयायियों को दिए स्वास्थ्य टिप्स

• LAST UPDATED : February 22, 2023

इंडिया न्यूज, Uttar Pradesh (Ram Rahim Health Tips) : डेरामुखी इन दिनों यूपी के बरनावा आश्रम में पैरोल के अंतिम दिनों में चल रहे हैं लेकिन राम रहीम फ्री नहीं बैठे। लगातार अपने अनुयायिओं के संपर्क में हैं। गत दिनों ही उन्होंने अपना पांचवा गाना आशीवार्द माओं को लॉन्च किया था जिसमें नशे का विरोध किया गया था।

वहीं अब राम रहीम सत्संग में प्रेमियों को स्वास्थ्य टिप्स भी देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लोगों को सर्वाइकल ठीक करने तरीके बताए। इतना ही नहीं, उसने आंखों को साफ करने के लिए पानी से चेहरा धोने के लिए भी कहा।

… तो लीवर की समस्या दूर हो गई

सत्संग के दौरान ही एक युवती ने कहा कि उसके लीवर में काफी समस्या थी, जिस कारण वह काफी परेशान रहने लगी थी लेकिन हरियाणा के सफाई अभियान में जब उसने सेवा की तो उसकी यह समस्या बिल्कुल ठीक हो गई। इस पर डेरामुखी ने कहा कि यह तो राम जी की कृपा है।

ऐसे करें शुगर ठीक

एक प्रेमी ने जब डेरामुखी से शुगर ठीक करने के उपाय मांगे तो उसने कहा कि अपने शरीर के अनुसार ही फ्रूट खाना होगा। यदि किसी व्यक्ति का वजन 90 किलो है तो उसे 11 से लेकर 1 बजे तक 900 ग्राम फ्रूट लेना चाहिए।

सलाद का ऐसे करें उपयोग

वहीं जब भी आप खाना खाए तो उससे आधा घंटा पहले 40 से 50 प्रतिशत सलाद जरूर लें। शाम को दूध पीएं, भूने चने खाएं। वहीं समय-समय पर शुगर की जांच करवाते रहें।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox