होम / Aftab Narco Test : नार्को टेस्ट में खुलासा- श्रद्धा के शव के पहले हाथ काटे

Aftab Narco Test : नार्को टेस्ट में खुलासा- श्रद्धा के शव के पहले हाथ काटे

• LAST UPDATED : December 3, 2022

इंडिया न्यूज, New Delhi (Aftab Narco Test) : देशभर में श्रद्धा हत्याकांड का मामला काफी गूंजा हुआ है। इस मामले को लेकर आरोपी आफताब (Aftab) का पालीग्राफ टेस्ट के बाद नार्काे टेस्ट हो चुका है। इस टेस्ट में आरोपी ने कई खुलासे कर दिए हैं। मालूम रहे कि आफताब ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा के 35 टुकड़े करके मौत के घाट उतार दिया था। नार्को टेस्ट में आफताब पूनावाला ने स्वीकार किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव को चाइनीज चॉपर से काटा। सबसे पहले उसकी बॉडी में हाथ काटे।

Aftab Poonawala,  live in partner, Shraddha Walkar,  Delhi,  body 35 pieces,  narco test" /><meta name="news_keywords" content="Aftab Poonawala,  live in partner, Shraddha Walkar,  Delhi,  body 35 pieces,  narco test

Aftab Poonawala, live in partner, Shraddha Walkar, Delhi, body 35 pieces, narco test”

श्रद्धा का फोन समुंदर में फेंका

वहीं जब टीम द्वारा आफताब से पूछा गया कि श्रद्धा का फोन कहां रखा हुआ है तो इस पर उसने बताया कि श्रद्धा के मोबाइल फोन को मुंबई के ही एक समुंदर में फेंक दिया था। दरअसल, श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की नार्को जांच के बाद पूछताछ का सत्र शुक्रवार को दो घंटे के अंदर पूरा हो गया। गौरतलब है कि पूनावाला (28) पर लिव इन रिलेशन में रह रही श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है, इसी कारण पुलिस कई सबूत इकट्ठे कर रही है।

यह भी पढ़ें : Goldy Brar को जल्द भारत लाया जाएगा : भगवंत मान

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox