होम / स्कूल वैन और कैंटर की टक्कर, 11 बच्चे घायल

स्कूल वैन और कैंटर की टक्कर, 11 बच्चे घायल

• LAST UPDATED : April 5, 2023

इंडिया न्यूज, बठिंडा (Road Accident in Bathinda) : बठिंडा में बुधवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में 11 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा बठिंडा में गोनियाना रोड पर हुआ। स्कूल वैन बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ जा रही थी। इस दौरान यह हादसा हो गया। इसमें वैन चालक ने नियंत्रण खो दिया और वैन पलट गई।

इस दौरान उसमें सवार 11 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे का पता चलते ही समाज सेवी संस्था के सदस्य मौके पर पहुंचे। उन्होंने जख्मी बच्चों को स्कूल वैन से निकाला। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए बठिंडा और गोनियाना मंडी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मौके पर पहुंचकर सबूत जुटा लिए गए हैं। हादसा किसकी गलती की वजह से हुआ, इसके बारे में जांच की जा रही है।

दो दिन पहले 10 टीचर हुए थे घायल

पंजाब के जलालाबाद में सोमवार सुबह एक हादसे में 10 अध्यापक घायल हो गए। इनमें से दो की हालत गंभीर है। हादसा उस समय हुआ जब सभी अध्यापक क्रूजर गाड़ी में सवार थे। यह गाड़ी तरनतारन की तरफ जा रही थी। इसी दोरान तेज हवा के चलते सड़क किनारे खड़ा एक पेड़ उनकी गाड़ी पर जा गिरा। इस हादसे में 10 टीचर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सरकार अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए फरीदकोट मेडिकल कॉलेज रेफर किया है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: