होम / Salman Khan Gets Threat E Mail : गोल्डी बराड़ गैंग ने अभिनेता सलमान खान को भेजी धमकी भरी ईमेल

Salman Khan Gets Threat E Mail : गोल्डी बराड़ गैंग ने अभिनेता सलमान खान को भेजी धमकी भरी ईमेल

• LAST UPDATED : March 20, 2023

इंडिया न्यूज, Mumbai : गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथी की ओर से अभिनेता सलमान खान की टीम को एक धमकी भरा ईमेल मिला है। शनिवार को यह ई-मेल सलमान खान को मिला है, जिसमें कहा गया कि गोल्डी बराड़ उनसे बातचीत करना चाहता है। फिलहाल इस मामले में सलमान खान की टीम की ओर से शनिवार देर रात को ही बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी गई है।

मालूम रहे कि इससे पहले एक इंटरव्यू लॉरेंस बिश्रोई का दूसरा इंटरव्यू भी सामने आया था जोकि अब काफी घमासान मचा रहा है। एक टीवी न्यूज चैनल के इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई कह रहा है कि जिस दिन वह अभिनेता सलमान खान को मारेगा, उस दिन गुंडा कहलाएगा।

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव द्वारा एक ही दिन पहले यह दावा किया गया था कि टीवी चैनल पर चला गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई का इंटरव्यू पंजाब की किसी जेल से नहीं हुआ। लॉरैंस को 8 मार्च को ही राजस्थान पुलिस ने पंजाब के हवाले कर दिया था, उस समय उसके बाल भी छोटे थे और दाढ़ी भी नाममात्र थी, जबकि इंटरव्यू में उसके बड़े-बड़े बाल और बड़ी दाढ़ी दिखाई गई थी इसलिए यह वीडियो पंजाब का है ही नहीं।

सलमान खान पर साधा निशाना

लॉरैंस बिश्नोई ने एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह पिछले कई वर्षों से सलमान खान को मारने का प्रयास कर रहा है, बस एक बार उसके साथ लगी हुई पुलिस सिक्योरिटी को हटवा दिया जाए तो वह अपना काम निपटा देंगे।

कृत्य के लिए समाज के मंदिर में माफी मागे सलमान

उसने कहा कि सलमान खान यदि अपने कृत्य के लिए समाज के मंदिर में जाकर माफी मांग लेते हैं तो वह खुद उनके पांव पकड़ेगा, लेकिन सलमान खान का अहंकार रावण से बड़ा है इसलिए उसे मारना मेरा मुख्य लक्ष्य है।

यह भी पढ़ें : Himachal Earthquake : चंबा में भूकंप के 2 झटकों से सहमे लोग

यह भी पढ़ें : Coronavirus Live Updates : भारत में आज 918 नए केस, फिर बढ़ने लगी है रफ्तार

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox