HTML tutorial
होम / Baba Siddiqui Murder : बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ाई सलमान खान की सुरक्षा 

Baba Siddiqui Murder : बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ाई सलमान खान की सुरक्षा 

• LAST UPDATED : October 13, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Baba Siddiqui Murder : शनिवार देर रात सलमान खान के करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब एक्टर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। अब सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तगड़ी सिक्योरिटी तैनात कर दी गई है। उनके घर के बाहर बैरिकेड्स लगे हैं। किसी भी गाड़ी को सलमान के घर के बाहर या आसपास रुकने नहीं दिया जा रहा है।

पूरा बॉलीवुड इस वक्त सदमे में

वहीं सलमान के परिवार ने इंडस्ट्री में मौजूद कई दोस्तों और करीबियों से रिक्वेस्ट की है कि वो कोई अभी एक्टर से ना मिलें। इसके अलावा सलमान खान के घर के बाहर उनके पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड्स भी तैनात हैं। वहीं  बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से पूरा बॉलीवुड इस वक्त सदमे हैं।

Baba Siddiqui Murder

Baba Siddiqui Murder : बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बढ़ाई सलमान खान की सुरक्षा

Baba Siddiqui Murder : दोनों की तस्वीरें उनके बांड और दोस्ती को करती हैं बयां

उल्लेखनीय है कि सलमान खान अपने बेहद करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी को खोने से बेहद दुखी हैं, क्योंकि बाबा केवल सलमान के लिए एक दोस्त ही नहीं, बल्कि एक पारिवारिक सदस्य की तरह थे। अक्सर दोनों को एक साथ कई इवेंट्स और प्रोग्राम्स में भी देखा गया है। वहीं बाबा सिद्दीकी के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाले तो उन्होंने सलमान खान के साथ अपनी बहुत सारी तस्वीरें भी पोस्ट की हुई हैं, ये तस्वीरें दोनों के बॉन्ड और दोस्ती को बयां करती हैं।

सलमान के चेहरे पर तनाव साफ नजर आ रहा था

अलबत्ता सलमान को जैसे ही बाबा को गोली लगने की खबर मिली, वह बिग बॉस की शूटिंग रद्द कर अस्पताल पहुंच गए थे। जब सलमान, बाबा सिद्दीकी से मिलने के बाद निकले तो वह काफी असहज दिखे। हालांकि ऐसी स्थिति में परेशान दिखना सामान्य बात है, लेकिन सलमान के चेहरे पर तनाव साफ नजर आ रहा था।’  वहीं सूत्रों के मुताबिक सलमान को घर से बाहर न निकलने की हिदायत भी दी गई है।

Baba Siddiqui Murder

घर लौटने के बाद सो नहीं पाए सलमान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते देर रात लीलावती अस्पताल से घर लौटने के बाद सलमान सो नहीं पाए और लगातार जीशान और परिवार का हालचाल ले रहे हैं। सिद्दीकी परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि “भाई फोन पर अंतिम संस्कार की तैयारियों और हर छोटी-बड़ी जानकारी पूछ रहे हैं। उन्होंने अगले कुछ दिनों के लिए अपनी सभी निजी मुलाकातें भी रद्द कर दिया है।”

Baba Siddiqui Murder: बाबा सिद्दीकी मर्डर मामले में जांच तेज, मुंबई पुलिस ने हरियाणा पुलिस से किया संपर्क

Baba Siddique Murder: क्या बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे है बिश्नोई गैंग का हाथ? मामले में हुआ नया खुलासा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox