होम / Sapna Choudhary : सपना चौधरी फिर मुश्किलों में घिरी, क्रेटा कार मांगने का आरोप, एफआईआर दर्ज

Sapna Choudhary : सपना चौधरी फिर मुश्किलों में घिरी, क्रेटा कार मांगने का आरोप, एफआईआर दर्ज

• LAST UPDATED : February 4, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Sapna Choudhary) : हरियाणवी डांसर और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस फेम सपना चौधरी एक बार फिर मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। जी हां, उनके खिलाफ हरियाणा के जिला पलवल में दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है। इतना ही नहीं, इस केस में मां नीलम और भाई करण का भी नाम शामिल है। सपना की भाभी ने अपनी ननद सपना चौधरी सहित सास और पति पर छूछक में क्रेटा कार मांगने का आरोप लगाया है।

ये बोली पुलिस

उक्त मामले में पुलिस का कहना है कि सपना चौधरी, उसकी मां और भाई को पलवल पुलिस थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इन्हें दोबारा फिर थाने में बुलाया जा सकता है।

पति पर अप्राकृतिक यौन शोषण का भी आरोप

पलवल निवासी पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी दिल्ली नजफगढ़ निवासी करण के साथ वर्ष 2018 में हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही पति सहित परिवार के लोग उसे दहेज के लिए कई बार प्रताड़ित करने लगे। इतना ही नहीं पति ने नशे में धुत्त होकर अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया। जब उसे बेटी हुई तो उसका पति, सास और ननद सपना चौधरी ने दहेज के रूप में क्रेटा कार की डिमांड करनी शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने जांच के बाद पलवल महिला थाने में सपना चौधरी, करण और नीलम के खिलाफ धारा कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया हैै।

यह भी पढ़ें : SGPC : राम रहीम को पैरोल देने का विरोध, एसजीपीसी ने हाईकोर्ट में डाली याचिका

यह भी पढ़ें : Haryana Wanted Criminal : प्रदेश का वांटेड अपराधी जयपुर से दबोचा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox