होम / Satyendra Jain Massage Video : सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में करवा रहे हेड और बॉडी मसाज

Satyendra Jain Massage Video : सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में करवा रहे हेड और बॉडी मसाज

• LAST UPDATED : November 19, 2022

इंडिया न्यूज, New Delhi (Satyendra Jain Massage Video) : आय से अधिक संपत्ति और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आप के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Health Minister Satyendar Jain) फिर विवादों में आ गए हैं। क्योंकि भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला (Shahzad Poonawalla) ने एक वीडिया पोस्ट किया है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि सत्येंद्र जैन जेल में मसाज करा रहे हैं, वहीं जैसे ही पोस्ट वायरल हुई तो भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी आप पर हमला बोला और आम आदमी पार्टी को स्पा-मसाज पार्टी कह डाला।

Satyendra Jain Massage Video

Satyendra Jain Massage Video

सिसोदिया ने यह दी सफाई

Satyendra Jain Massage Video

वहीं इस बारे में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने कहा कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं और चिकित्सकों की सलाह पर ही फिजियोथैरेपी ले रहे हैं। वहीं उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर तिहाड़ से वीडियो लीक भी कैसे हुआ है यह भी मुद्दा विचारने योग्य है। उन्होंने भाजपा की इस गंदी कार्रवाई को शर्मनाक बताया।

वीडियो 13 से 21 सितंबर के

बता दें कि जो वीडियो सामने आए हैं वह 13 से 21 सितंबर के हैं, वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन की पैरों, सिर और बॉडी की मसाज कर रहा है। एऊ ने भी कुछ समय पहले आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को श्श्कढ ट्रीटमेंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : Itanagar Greenfield Airport : अब अटकाने, लटकाने और भटकाने का युग गया : मोदी

यह भी पढ़ें : India Coronavirus : देश में आज 556 नए मामले

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox