होम / शेयर मार्कीट अंतिम दिन इतना कारोबार कर रही

शेयर मार्कीट अंतिम दिन इतना कारोबार कर रही

• LAST UPDATED : May 13, 2022

शेयर मार्कीट अंतिम दिन इतना कारोबार कर रही

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
शेयर बाजार का आज सप्ताह का अंतिम दिन है। हफ्ते के आखिरी दिन यानी शुक्रवार को तेजी कई दिनों के बाद तेजी के साथ उभरा। सुबह 10.50 बजे बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेंसेक्स 505 पॉइंट से ज्यादा की तेजी के साथ 53,435 के करीब कारोबार कर रहा है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) के निफ्टी में भी करीब 168 पॉइंट की तेजी है। ये 15,950 के करीब पर कारोबार कर रहा है। वहीं सबसे अधिक तेजी की बात करें तो फार्मा, मेटल, आॅटो और बैंकिंग शेयरों में है। टाटा मोटर्स करीब 7.5% बढ़कर 400 रुपए पर कारोबार कर रहा है। सेंसेक्स के 30 में से 28 शेयर हरे निशान में कारोबार कर रहे थे।

मिडकैप और स्मॉलकैप में भी तेजी

बीएसई के मिडकैप और स्मॉलकैप इंडेक्स में भी आज बढ़ौत्तरी नजर आ रही है। मिडकैप इंडेक्स 459 अंक तेजी के साथ उभरकर 22,104 के साथ कारोबार कर रहा है। स्मॉलकैप इंडेक्स 535 अंक की बढ़त के साथ 25,530 के करीब कारोबार कर रहा है। मिडकैप में सबसे अधिक तेजी की बात करें तो यह आरबीएल बैंक के स्टॉक में है। स्मॉलकैप में रतन इंडिया, टाटा एलेक्सी, SEPC, साउथ इंडियन बैंक में तेजी का रुख है।

सभी सेक्टोरल इंडेक्स हरे निशान में

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर सभी 11 सेक्टोरल इंडेक्स हरे निशान में कारोबार कर रहे हैं। सबसे ज्यादा बढ़ौत्तरी निफ्टी मीडिया में है। निफ्टी आटो भी तेज में कारोबार कर रहा है। निफ्टी मेटल और पीएसयू बैंक में 2.50% की तेजी देखी जा रही है। निफ्टी फार्मा में 2.33% और निफ्टी एफएमसीजी में 2.06% की बढ़त है।

यह भी पढ़ें : देश में आज आए इतने कोरोना केस

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT