होम / अमेरिका के डेलावेयर प्रांत में गोलीबारी, 3 लोग घायल

अमेरिका के डेलावेयर प्रांत में गोलीबारी, 3 लोग घायल

• LAST UPDATED : April 9, 2023

इंडिया न्यूज़, डेलावेयर (shooting in Delaware America): अमेरिका के डेलावेयर प्रांत के एक मॉल में गोलीबारी हुई है। इस घटना में 3 लोग घायल हो गए। पुलिस सूचना पाकर क्रिस्टियाना मॉल पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद मॉल को खाली करवाया गया। वहीं डेलावेयर पुलिस ने कहा, ‘क्रिस्टियाना मॉल और आसपास के क्षेत्र में सार्वजनिक सुरक्षा की चिंता नहीं है। हालांकि, इस क्षेत्र में ज्यादा भीड़ करने से बचें। अभी मॉल में दुकानदारों को खाली कराया गया है। फिलहाल किसी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है।’

डेलावेयर राज्य पुलिस ने कहा कि पेंसिल्वेनिया के पास स्थित क्रिस्टीएना मॉल में हुई गोलीबारी के संदिग्ध को पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस ने ट्विटर पर कहा, “हम पुष्टि कर सकते हैं कि गोली लगने से तीन लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

पुलिस ने कहा, “क्रिस्टीएना मॉल और आसपास के इलाकों में फिलहाल सार्वजनिक सुरक्षा को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है।” पुलिस ने एक बयान में कहा कि मॉल शनिवार शाम को बंद रहेगा। ‘डब्ल्यूपीवीआई-टीवी’ ने खबर दी थी कि मॉल के ‘फूड कोर्ट’ (खान-पान क्षेत्र) में तीन लोगों को गोली मारी गई है।

बताया गया है कि पुलिस ने लोगों से क्रिस्टीना मॉल नहीं आने के लिए कहा है, क्योंकि अधिकारी जांच में जुटे हैं, लेकिन अपने परिचित लोगों को तलाश रहे लोगों के लिए मॉल के उत्तरी द्वार पर एक डेस्क स्थापित की गई है। अतिरिक्त विवरण तत्काल उपलब्ध नहीं हो सका है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT