देश

Sidhu Moosewala की मंगेतर अमनदीप ने किया कभी शादी न करने का फैसला

India News, इंडिया न्यूज, Sidhu Moosewala, चंडीगढ़ : पंजाबी गायक व आइकन सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर अमनदीप कौर ने शादी न करने का फैसला किया है और इस बारे में कौर ने ऐलान भी कर दिया है। बता दें कि कल यानी 29 मई को मूसेवाला की पहली डेथ एनिवर्सरी थी और उनकी मंगेतर व मूसेवाला के सभी परिजन उन्हें याद करके गमगीन थे। इसी बीच अमनदीप कौर ने ऐसा ऐलान कर दिया जिससे फैंस भी हैरान रह गए हैं।

 29 मई, 2022 को वारदात को दिया गया था अंजाम

ज्ञात रहे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने 29 मई,2022 को मूसेवाला की मानसा जिला स्थित उनके गांव जवाहरके में गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे उनके परिवार को ही नहीं बल्कि फैंस को भी एक बड़ा झड़का लगा था। एक और इंसान था जो मूसेवाला की हत्या से बुरी तरह हिल गया था। वह थी सिंगर की मंगेतर अमनदीप कौर जिसकी मूसेवाला के साथ मरने से कुछ माह पहले ही सगाई हुई थी और नवंबर-2022 में दोनों की शादी थी। दोनों की पहली मुलाकात कनाडा में हुई थी।

अमनदीप कौर अकाली दल के एक प्रमुख सदस्य की बेटी

मार्च में सिद्धू मूसेवाला पंजाब विधानसभा चुनाव हार गए थे। इसके बाद उनकी शादी की तारीख नवंबर तक के लिए टाल दी गई थी। अमनदीप कौर अकाली दल के एक प्रमुख सदस्य की बेटी हैं और पहले सिद्धू मूसेवाला की असिस्टेंट के तौर पर भी वह काम कर चुकी थीं। मूसेवाला के साथ अपने प्यार की वजह से अब कभी शादी न करने की कसम खाई है। इसके साथ ही यह भी पता चला है की अमनदीप कौर अब मूसेवाला के माता-पिता के साथ ही मानसा गांव में शिफ्ट हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : Sidhu Moose Wala death anniversary: सिद्धू मूसेवाला की हत्या को एक साल पूरा, मुख्य साजिशकर्ता आज भी पकड़ से दूर

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Fraud in Jind : गूगल में रेटिंग देकर रुपए कमाने का झांसा…, और इतने लाख रुपए हड़प लिए

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fraud in Jind :जींद के मुआना गांव निवासी एक व्यक्ति…

2 hours ago

Anil Vij का विपक्ष पर तंज : कांग्रेस के मंथन में सिर्फ विष ही विष… 

किसानों को प्रणालीबद्ध तरीके से खाद मुहैया करवाया जा रहा  अंबाला से जल्द शुरू होगी…

2 hours ago

INLD के पास अब कहीं अपना अस्तित्व…, विधानसभा चुनाव में महज इतने मिले थे वोट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), INLD : हरियाणा में विधानसभा चुनाव हो चुके हैं और…

3 hours ago