होम / सांसद सिमरनजीत मान की अमृतपाल को अजीब सलाह, बॉर्डर पार करे और पाकिस्तान चला जाए

सांसद सिमरनजीत मान की अमृतपाल को अजीब सलाह, बॉर्डर पार करे और पाकिस्तान चला जाए

• LAST UPDATED : March 31, 2023

इंडिया न्यूज, संगरूर (Simranjit Mann on Amritpal issue) : संगरूर से सांसद सिमरनजीत सिंह ने भगौड़ा घोषित अमृतपाल को अजीब सलाह देकर सबको चौका दिया है। सिमरनजीत सिंह मान अक्सर खालिस्तान का समर्थन करते नजर आते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने पाकिस्तानी खूफिया एजेंसी आईएसआई का जिक्र करते हुए एक नई बहस को जन्म दे दिया है। दरअसल अमृतपाल सिंह 18 मार्च से पुलिस गिरफ्त से फरार है।

पुलिस ने उसे भगौड़ा घोषित किया हुआ है। पुलिस को अमृतपाल के धार्मिक स्थलों में छुपने का इनपुट मिला है। जिसके बाद अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर समेत पंजाब के सभी धर्मस्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पंजाब के 300 से ज्यादा डेरों में सर्च आॅपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस के टारगेट पर जालंधर, कपूरथला, होशियारपुर और बठिंडा के डेरे हैं। इसके लिए ड्रोन की भी मदद ली जा रही है। पुलिस एक स्विफ्ट कार की तलाश कर रही है। जिसमें होशियारपुर में इनोवा छोड़ अमृतपाल फरार हुआ।

अमृतपाल के समर्थन में यह बोल गए सिमरनजीत मान

संगरूर से शिअद (अमृतसर) के सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने कहा कि अमृतपाल को सरेंडर नहीं करना चाहिए। उसने गलती की। साथ में ही बॉर्डर था, नेपाल जाने की क्या जरूरत थी, रावी पार कर पाकिस्तान चला जाता। हम 1984 के बाद भी गए थे। मान ने कहा कि सरकार कह रही कि वह आईएसआई का आदमी है। अमृतपाल वहां जाता तो आईएसआई उसे गले लगा लेती।

मैं विदेश नहीं भागूंगा

दूसरी तरफ अमृतपाल लगातार अपने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। एक बार फिर से अमृतपाल ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि वह कभी भी विदेश नहीं भागेगा। जल्द ही लोगों के सामने आएगा। अमृतपाल ने कहा कि मैं भगोड़ा नहीं हूं, बस बगावत के दिन काट रहा हूं। इससे पहले बुधवार को अमृतपाल का पहला वीडियो और गुरुवार को ही आॅडियो भी सामने आ चुका है। अमृतपाल का दूसरा वीडियो कैनेडा, यूके, आॅस्ट्रेलिया, दुबई, जर्मनी, अमेरिका के आठ र्आपी एड्रेस से इंटरनेट पर डाला गया है।

यह भी पढ़ें : एक बार फिर पंजाब पुलिस खाली हाथ, अमृतपाल के बाद परिवार के बाकी सदस्य भी गायब

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox