HTML tutorial
होम / Husband Buys Land on Moon : पत्नी को किया चांद का टुकड़ा गिफ्ट

Husband Buys Land on Moon : पत्नी को किया चांद का टुकड़ा गिफ्ट

• LAST UPDATED : April 4, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Husband Buys Land on Moon) : प्रदेश के जिला सिरसा में एक पति ने अपनी पत्नी को ऐसा गिफ्ट दिया जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां, यहां के कागदाना निवासी कृष्ण कुमार रुहील ने अपनी शादी की 25वीं सालगिरह पर पत्नी को ”चांद का टुकड़ा” गिफ्ट किया है। आपको जानकारी दे दें कि अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी स्थित फर्म ”लूनर सोसाइटी इंटरनेशनल” द्वारा चांद पर जमीन बेची जा रही है। कंपनी चांद पर जमीन खरीदने वालों को वहां की नागरिकता भी प्रदान कर रही है।

Husband Buys Land on Moon

Husband Buys Land on Moon

पत्नी के लिए कुछ अलग करने की चाह थी : कृष्ण कुमार

इस बारे में जानकारी देते हुए कृष्ण कुमार रुहील ने बताया कि हमारी 3 अप्रैल को शादी की सालगिरह थी। मेरे मन में अपनी पत्नी सरिता के लिए कुछ खास करने की इच्छा थी। हर कोई ज्वेलरी या फिर कार जैसी चीजें गिफ्ट करता है, लेकिन मैंने सरिता के लिए चांद पर जमीन खरीदकर उनको यह सरप्राइज दिया।

खास सरप्राइज से बेहद खुश : सरिता

वहीं चांद पर जमीन मिलने पर पत्नी सरिता ने कहा कि अपने पति से मिले इस तरह के खास सरप्राइज से वह बेहद खुश हैं। मुझे कभी भी उम्मीद नहीं थी कि वह मुझे कुछ खास गिफ्ट करेंगे। मालूम रहे कि इससे पहले अभिनेता शाहरुख खान और स्वण् सुशांत सिंह राजपूत भी चांद पर एक एकड़ जमीन खरीद चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Haryana Corona : 100 से अधिक भीड़ वाले समारोह में मास्क जरूरी : अनिल विज

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox