होम / Sonali Phogat’s Brother Allegations : पीए सुधीर नशीला पदार्थ खिलाकर करता था बहन से दुष्कर्म

Sonali Phogat’s Brother Allegations : पीए सुधीर नशीला पदार्थ खिलाकर करता था बहन से दुष्कर्म

• LAST UPDATED : August 25, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonali Phogat’s Brother Allegations) : भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं। अब गोवा पुलिस द्वारा उनके पीए सुधीर सांगवान (PA sudhir sangwan) को हिरासत में लेने के साथ ही नया खुलासा हुआ है। सोनाली के भाई ने सोनाली के पीए पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए गोवा पुलिस को एक शिकायत सौंपी है जिसमें उनके भाई रिंकू ढाका (Rinku Dhaka) ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

बता दें कि रिंकू का कहना है कि उनकी बहन सोनाली फोगाट ने 22 अगस्त की शाम जीजा को फोन कर बताया था कि पीए सुधीर सांगवान ने उन्हें खाने में कुछ मिलाकर दिया है, जिसके बाद उनके शरीर में लगातार कुछ अजीब सा महसूस हो रहा है।

यही नहीं, सोनाली के भाई ने यह भी दावा किया है कि उनकी बहन ने जीजा को पहले बताया था कि पीए सुधीर ने 3 वर्ष पहले नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ दुष्कर्म भी किया था। अक्सर वह इसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी कर रहा था। वहीं यह भी बता दें कि सोनाली ने मरने से पूर्व यह भी कहा था कि वे कल हिसार आएंगी और सुधीर के खिलाफ पुलिस को शिकायत देंगी, लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत की खबर मिली।

पीए पर यह भी लगे आरोप

सोनाली के भाई ने पुलिस को बताया कि सुधीर सांगवान एक पार्टी कार्यकर्ता था जिसने बाद में सोनाली के पीए के तौर पर काम शुरू कर दिया था। मालूम यह भी हुआ है कि जब वह पीए बना तो उसने सोनाली के घर में काम करने वाले कुक और नौकरों को भी हटा दिया।

रिंकू का कहना है कि कि सोनाली ने एक बार उन्हें बताया था कि सुधीर ने उन्हें खीर खाने को दी थी जिसके कुछ ही समय बाद उनके हाथ पैर ने काम करना बंद कर दिया था। वहीं सोनाली की बहन ने भी बड़ा दावा किया कि बीते 22 अगस्त की रात को सोनाली ने मां को बताया था कि खाना खाने के बाद उनके शरीर में कुछ हरकत हो रही है। सभी आरोपों को देखते हुए पीए अब मामले में घिरते नजर आ रहे हैं।

… तो तुम्हारा फिल्मी और राजनीतिक करियर खत्म कर दूंगा

वहीं सोनाली ने जीजा को बताया था कि दुष्कर्म के बाद पीए सुधीर ने धमकी दी थी कि अगर किसी को कुछ बताया तो वह तुम्हारा फिल्मी-राजनीतिक करियर खत्म कर देगा। आरोप है कि सुधीर सांगवान सोनाली के फोन, प्रॉपर्टी के कागज, एटीएम और घर की चाबियां अपने पास ही रखता था। सोनाली के भाई ने सुधीर सांगवार पर चोरी और खाने में मिलावट करने के भी आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें: Big Accident In Karnataka : टेम्पो और लॉरी में टक्कर 9 मजदूरों की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox