Stock Market Today Opening Bell सेंसेक्स 340 पॉइंट बढ़त के साथ 56620 पर कर रहा कारोबार, आज इन शेयरों पर रहेगा फोकस

Stock Market Today Opening Bell

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Stock Market Today Opening Bell साप्ताहिक एक्सपायरी के एक दिन पहले आज 22 दिसम्बर को लगातार दूसरे दिन शेयर बाजार की मजबूत शुरूआत हुई है और बाजार ने इस बढ़त को जारी रखा हुआ है। सेंसेक्स 340 अंक ऊपर 56620 और निफ्टी 100 अंक ऊपर 16863 के आसपास कारोबार कर रहा है। इससे पहले सेंसेक्स 289 अंकों की बढ़त के साथ 56,319 पर खुला था। इसने दिन में 56,789 का ऊपरी स्तर और 56,595 का निचला स्तर बनाया। वहीं निफ्टी 16,865 पर खुला था। दिन में इसने 16,910 का ऊपरी स्तर और 16,839 का निचला स्तर बनाया।

सेंसेक्स के 30 शेयर्स में से 23 शेयर बढ़त में और 7 शेयर गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं। बढ़ने वाले प्रमुख शेयर में रिलायंस इंडस्ट्रीज, रइक, टाटा स्टील और महिंद्रा एंड महिंद्रा हैं जबकि गिरने वाले प्रमुख शेयरों में विप्रो, पावरग्रिड, एशियन पेंट्स, और डॉ. रेड्डी हैं।

इन शेयरों पर रहेगा फोकस Stock Market Today Opening Bell

उधर, निफ्टी के 50 शेयर्स में से 10 गिरावट में और 40 बढ़त में कारोबार कर रहे हैँ। बढ़ने वाले प्रमुख स्टॉक में टाटा मोटर्स, हिंडालको, इंडसइंड बैंक और रिलायंस इंडस्ट्रीज हैं। आज ग्लोबल बाजारों में भी मजबूती के संकेत दिख रहे हैं।
कारोबार के दौरान आज जी, रिलायंस, वोडाफोन आइडिया, एयरटेल, पेटीएम, एचडीएफसी, मैपमायइंडिया, टीसीएस, मेट्रो ब्रांड्स और विप्रो जैसे स्टॉक्स पर फोकस रहेगा।

आज दिग्गज फुटवियर रिटेल कंपनी मेट्रो ब्रांड्स के शेयरों की भी लिस्टिंग हुई है। यह आईपीओ 1368 करोड़ रुपये का था और 10-14 दिसंबर के बीच सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था जोकि 3.64 गुना सब्सक्राइब हुआ था।

Also Read: Punjab School पंजाब में 24 से 31 दिसंबर तक स्कूल बंद

Connect With Us : Twitter Facebook

Mohit Saini

Sub Editor at Indianews.in | Indianewsharyana.com | IndianewsDelhi.com | Aajsamaj.com | Manage The National and Live section of the website | Complete knowledge of all Indian political issues, crime and accident story. Along with this, I also have some knowledge of business.

Share
Published by
Mohit Saini

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago