होम / Sonali Phogat Murder Case Updates : आरोपी पीए सुखविंदर की जमानत मंजूर

Sonali Phogat Murder Case Updates : आरोपी पीए सुखविंदर की जमानत मंजूर

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Sonali Phogat Murder Case Updates, चंडीगढ़ : सोनाली हत्याकांड मामले में आरोपी पीए सुखविंदर को आखिर जमानत मिल गई है। मालूम रहे कि सुखविंदर 9 महीने से जेल में है। बुधवार को गोवा हाईकोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए सुखविंदर की जमानत मंजूर कर ली है। सुखविंदर के अधिवक्ता ने बताया कि उसे जमानत मिल गई है। जमानत की शर्तें क्या होंगी, वह ऑर्डर मिलने के बाद ही बताया जा सकेगा। इससे पहले सुखविंदर को ड्रग्स केस में जमानत मिल चुकी है।

गोवा पुलिस के बाद ही CBI ने की थी जांच

मालूम रहे कि सोनाली फोगाट हत्या मामले में गोवा पुलिस के बाद ही सीबीआई ने जांच की थी, जिसमें 22 नवंबर-2022 को आरोपी सुधीर सांगवान व सुखविंदर सिंह के खिलाफ चालान पेश किया गया था, चार्जशीट पेश करने के बाद सुखविंदर ने जमानत याचिका दायर की थी। ड्रग्स मामले में तो सुधीर और सुखविंदर को जमानत मिल गई है लेकिन आज हत्या मामले में सुखविंदर की जमानत याचिका पर सुनवाई है।

Sonali Phogat Murder Case
Sonali Phogat Murder Case

जानिए यह था पूरा मामला

ज्ञात रहे कि 22 अगस्त, 2022 की रात को गोवा में सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सोनाली फोगाट के पति संजय फोगाट की 5 साल पहले ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सुधीर सांगवान, सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था, इसलिए उसने सुखविंदर के साथ मिलकर ड्रग्स देकर सोनाली की हत्या करने के आरोप हैं। सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस को शिकायत देकर सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था।

यह भी पढ़ें : Operation Cauvery Update 3 May : सूडान से 231 भारतीयों का जत्था मुंबई पहुंचा

Tags: