होम / Target Killing in Kashmir : कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या

Target Killing in Kashmir : कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या

• LAST UPDATED : October 15, 2022

इंडिया न्यूज, Jammu And Kashmir (Target Killing in Kashmir) : बीते कुछ माह पहले जहां जम्मू-कश्मीर ( Jammu And Kashmir) में कश्मीर पंडित की हत्या का मामला सामने आया था वहीं एक बार फिर आतंकियों ने दोबारा ऐसी ही वारदात को फिर अंजाम दे दिया। आतंकियों ने कश्मीर जोन के जिला शोपियां (Shopian) में एक कश्मीरी पंडित को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल इस हतया की किसी भी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली।

Target Killing in Kashmir

Target Killing in Kashmir

इस इस बारे में जानकारी देते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट को गोली मारकर मौत के घाट उतारा है। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब वह शोपियां के चौधरी गुंड में बाग लगाने जा रहे थे। फिलहाल पुलिस के अनुसार शोपियां के पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च आपरेशन जारी है।

आतंकी फरार, तलाश अभियान जारी

वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी तुरंत मौके पर भाग गए। इसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने इलाके को घेराव कर तलाशी अभियान चलाया, जो अब तक जारी है। पूरन कृष्ण भट चौधरी गुंड के रहने वाले थे। सैन्य सूत्रों ने बताया कि हमलावरों की धर पकड़ के लिए इलाके की पूरी तरह से घेराबंदी कर दी गई है।

ये भी पढ़ें : Ram Rahim Parole : डेरा प्रमुख राम रहीम जेल से आया बाहर, सीधा पहुंचा यूपी बागपत आश्रम

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox