देश

Tasva ने गुरुग्राम में अपना स्टोर किया लॉन्च

India News (इंडिया न्यूज़), Tasva, गुरुग्राम : आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड और मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी का एथनिक मेन्सवियर ब्रांड तस्वा अब गुरुग्राम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने को पूरी तरह से तैयार है। शहर के प्रमुख शॉपिंग एरिया में स्थित, यह स्टोर पुरुषों के लिए एथनिक और वेडिंग वियर ऑप्शंस की एक उल्लेखनीय रेंज प्रदान करता है।

2630 वर्ग फुट एरिया में बना तस्वा का भव्य स्टोर

आपको बता दें कि 2630 वर्ग फुट एरिया में बना तस्वा का भव्य स्टोर एलिगेंट इंटीरियर्स और द पर्ल कलेक्शन – समर रेंज सहित भारतीय पुरुषों के परिधानों की एक परिष्कृत और स्टाइलिश रेंज पेश करता है। बड़ी बारीकी और ध्यान से तैयार किए गए विविध प्रकार के कुर्ते, बूँदिस, शेरवानी, बंदगला, अचकन, चूड़ीदार, अलीगढ़ी और अन्य परिधान प्रदर्शित करते हुए, तस्वा सिल्क, कॉटन, ब्रोकेड से लेकर मखमल तक से बने कपड़ों के एक ताजा एप्रोच के साथ पारंपरिक कारीगरी का जश्न मनाता है।

यहां साफा, सरपेच, ब्रोच, पॉकेट स्क्वायर, बटन, सेहरा, स्टोल, शॉल और फुटवियर सहित अन्य चीजें भी मिलती हैं। पर्ल्स, चिकनकारी, इकत प्रिंट और बनारसी मोटिफ्स की खूबसूरती से सजाए गए इस कलेक्शन में मिंट ग्रीन, आइवरी, सैल्मन पिंक, येलो के सॉफ्ट टोन से लेकर डीप ब्लू, ज्वैलरी टोन और ट्रॉपिकल ह्यूज के पेस्टल कलर्स उपलब्ध हैं।

तस्वा मेरा एक पुराना सपना रहा : तरुण तहिलियानी

गुरुग्राम स्टोर के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए तस्वा के चीफ डिजाइन ऑफिसर तरुण तहिलियानी ने कहा कि तस्वा मेरा एक पुराना सपना रहा है जो एबीएफआरएल के माध्यम से संभव हुआ है। इसका नाम ही अपने सर्वश्रेष्ठ संस्करण का प्रतिनिधित्व करता है, जिसे ब्रांड के माध्यम से हासिल करने के लिए हमने कड़ी मेहनत की है। लंबे समय से मैं यह सुनता आया हूं कि एथनिक वियर आरामदायक नहीं होते और तस्वा इसी को ठीक करने का एक प्रयास है। हमने ऐसे कपड़े डिजाइन किए हैं जो हमारे ग्राहकों के लिए आरामदायक और पसंदीदा हों।

तस्वा सीईओ संदीप पाल का कहना

तस्वा के सीईओ संदीप पाल ने कहा कि हम गुरुग्राम में अपने स्टोर लॉन्च को लेकर बेहद उत्साहित हैं। यह शहर कई प्रकार के उत्सवों के लिए जाना जाता है और हम भारतीय उत्सवों की पोशाक में एक ताजा नजरिया पेश करने के लिए रोमांचित हैं। हमारा अगले कुछ महीनों में पूरे भारत में कुछ और स्टोर खोलने और अपनी रिटेल मौजूदगी का विस्तार करने का लक्षय है।

वहीं स्टोर का डिज़ाइन और सजावट तरुण तहिलियानी के ‘इंडिया मॉडर्न’ डिज़ाइन लोकाचार के अनुरूप है और वास्तविकता दर्शाता है कि पिछले वर्षों में कई भारतीय उपभोक्ता विकसित हुए हैं और अब अपनी पसंद के माध्यम से अधिक अभिव्यक्ति चाहते हैं। तस्वा की ब्रांड फिलॉसफी को दर्शाने के लिए डिजाइन किया गया यह स्टोर लकड़ी, पीतल और पुराने राजस्थानी वास्तुशिल्प जैसी कीमती चीजों को जोड़ते हुए भारतीय परिधानों की नई दुनिया का एक झरोखा पेश करता है।

यह भी पढ़ें : DS Group ने द गुड स्टफ प्रा. लिमिटेड और इसके ब्राण्ड्स- द लवइट चॉकलेट एण्ड कन्फेक्शनरी का अधिग्रहण किया

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Kumari Selja: ‘ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब…’,चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

Kumari Selja: 'ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब...',चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा…

25 mins ago

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी? बड़े दिग्गज ठोक रहे दावा

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी?…

1 hour ago

Haryana Election Result: हरियाणा में Congress और BJP के बीच सीधी टक्कर, आखिर किसके हाथ आएगी सत्ता की चाबी?

Haryana Election Result: हरियाणा में Congress और BJP के बीच सीधी टक्कर, आखिर किसके हाथ…

1 hour ago

Haryana Assembly Election Results 2024 Live: आज आएंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम! मतदान की गिनती शुरू, ये रहे पहले रुझान, देखें अपडेट

Haryana Assembly Election Results 2024 Live: आज आएंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम! किसके सिर…

1 hour ago

Haryana Assembly Election Result: हरियाणा में किसकी होगी जीत और किसको मिलेगी मात? नतीजे आएंगे आज

Haryana Assembly Election Result: हरियाणा में किसकी होगी जीत और किसको मिलेगी मात? नतीजे आएंगे…

2 hours ago