होम / सलमान खान को एक बार फिर से मारने की धमकी

सलमान खान को एक बार फिर से मारने की धमकी

• LAST UPDATED : April 11, 2023

इंडिया न्यूज़, मुंबई (Threat to kill Salman Khan again): बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान को एक बार फिर से मारने की धमकी दी गई है। मुंबई पुलिस ने यह जानकारी दी है। अधिकारियों ने कहा कि कल नियंत्रण कक्ष में एक कॉल आई जिसमें राजस्थान के जोधपुर निवासी रोकी भाई ने अभिनेता की हत्या की तारीख तक बताई है।

आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी पुलिस

मुंबई पुलिस के मुताबिक रोकी भाई ने मुंबई पुलिस को फोन करके कहा कि वह 30 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान को मार देगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अधिकारियों ने कहा है कि वह फोन ट्रैक कर मामले के आरोपी को जल्द पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि सलमान को पहले भी राजस्थान से धमकी भरे पत्र या कॉल आ चुके हैं।

काले हिरण का शिकार करने से गुस्से में है लॉरेंस बिश्नोई

सलमान खान को पहले गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दे चुका है। उसने कई बार कैमरे के सामने भी अभिनेता की हत्या की धमकी दी है। बिश्नोई ने कहा था कि वो सलमान से बचपन से ही नफरत करता है, क्योंकि उन्होंने काले हिरण का शिकार किया था।

अभिनेता को एक बार जान से मारने की धमकी भरा ई-मेल में कहा गया था कि सलमान से मेरे बॉस गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है, जल्द उससे संपर्क करो। ई-मेल में ये भी कहा गया था कि इस बार तो सूचना दे रहे हैं, आगे सीधा एक्शन होगा।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: