होम / Tragic accident in Pakistan : बस खाई में गिरी, 39 की मौत

Tragic accident in Pakistan : बस खाई में गिरी, 39 की मौत

• LAST UPDATED : January 29, 2023

इंडिया न्यूज, बलूचिस्तान (Tragic accident in Pakistan) : पाकिस्तान में बलूचिस्तान के लासबेला जिले में रविवार अल सुबह उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब सवारियों से भरी एक बस खाई में जा गिरी। बस के खाई में गिरने से उसमें सवार 39 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जब हादसा हुआ उस समय बस में कुल 48 लोग सवार थे। यह बस क्वेटा से कराची की ओर जा रहा था। जानकारी के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब बस चालक यू टर्न लेते समय अचानक संतुलन गवा बैठा और बस गहरी खाई में लुढ़क गई।

खाई में गिरते ही बस में आग लग गई। इससे यात्रियों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और ज्यादात्तर यात्री बस के अंदर ही जल गए। बताया जा रहा है कि राहत कार्य जारी हैं और मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। दूसरी तरफ यात्रियों के शव इतनी बुरी तरह से जल चुके हैं कि उनकी पहचान भी संभव नहीं हो पा रही। बताया जा रहा है कि यात्रियों की पहचान के लिए उनका डीएनए टेस्ट किया जाएगा। हादसे के बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने बताया है कि इस हादसे में अभी तक मात्र तीन ही लोगों को बचाया जा सका है।

रविवार अल सुबह हुआ हादसा

स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा शनिवार-रविवार की रात 2 बजकर 15 मिनट पर हुआ। बस क्वेटा से कराची जा रही थी। रफ्तार तेज होने के कारण ये ब्रिज पर लगे पिलर से टकराई और खाई में गिर गई। हादसे के समय आसपास कोई मौजूद नहीं था। इसलिए राहत कार्यों के लिए काफी देर बाद सूचना दी गई। जबतक दमकल गाड़ी मौके पर पहुंचती तब तक काफी नुकसान हो चुका था।

ये भी पढ़ें: उत्तर भारत में बदला मौसम, आसमान में छाए बादल

ये भी पढ़ें: देशवासियों को सतर्क रहने की जरूरत : नरेंद्र मोदी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: