होम / Himachal Pradesh में दर्दनाक सड़क हादसा.. चौहार घाटी में गिरी कार, स्कूली छात्र समेत इतने लोगों की मौत 

Himachal Pradesh में दर्दनाक सड़क हादसा.. चौहार घाटी में गिरी कार, स्कूली छात्र समेत इतने लोगों की मौत 

• LAST UPDATED : October 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के चौहार घाटी में घटासणी-टिक्कन-बरोट मार्ग पर लचकेंडों बरधान के बीच दर्दनाक सड़क हादसे में स्कूली छात्र समेत पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। सड़क हादसे का शिकार हुए सभी लोग दुल्हन के साथ गए बरोट गांव में शादी समारोह से वापस अपने गांव धमच्चयाण लौट रहे थे। हादसा शनिवार रात करीब 10 बजे हुआ बताया जा रहा है। हादसे से धमच्च्याण, बजोट, मुलंग गांव के पांच परिवार शोक में डूब गए। एकांत स्थान पर हुए हादसे में सभी घायलों ने रात को घटनास्थल से बाहर निकलने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं निकल पाए।

Himachal Pradesh : सभी आपस में रिश्तेदार थे

उहल नदी के समीप ठंड के कारण सभी घायलों ने खेतों में घास में लिपटते हुए दम तोड़ दिया। हादसे का पता रविवार सुबह चल सका। सड़क हादसे में ऑल्टो कार ढांक के लगभग 400 फीट नीचे खेत में जा गिरी। हादसे में धमच्चयाण, बजौट और मुलंग गांव के पांच लोगों की मौत हो गई। सभी आपस में रिश्तेदार थे। पधर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हादसे की जांच टिक्कन पुलिस चौकी के प्रभारी एएसआई नरेंद्र कुमार कर रहे हैं। सभी मृतकों का जोगिंदर नगर अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया है।

पांचों मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार की फौरी राहत जारी की

लचकंडी में सड़क हादसे के मृतकों की पहचान गंगा राम पुत्र श्याम सिंह निवासी गांव बजौट थल्ट्रखोड, सागर पुत्र राज कुमार, कर्म सिंह पुत्र इंद्र सिंह, गुलाब सिंह पुत्र सुंदर सिंह निवासी धमन्त्रयाण राजेश पुत्र बुद्धि सिंह निवासी गांव मुलग थल्टूखोड के रूप में हुई है। हादसे की पुष्टि डीएसपी पधर देव राज ने की। उधर, एसडीएम पधर सुरजीत सिंह ठाकुर ने घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क हादसे के पांचों मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार की फौरी राहत जारी की।

मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना में पांच लोगों के निधन पर शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने जिला मंडी के बरोट के समीप लचकन्डी में गत रात्रि सड़क दुर्घटना में पांच लोगों के निधन पर शोक व्यक्त किया। ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की। उन्होंने सड़क दुर्घटना के प्रभावितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। जिला प्रशासन द्वारा मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के रूप में 25-25 हजार रुपये प्रदान किए गए। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की है।

Police’s Operation Attack : 56 टीमों ने महज इतने घंटे में इतने आरोपी किए गिरफ्तार, 102 भारी वाहनों के चालान किए

Ambala Cantt के एक घर में दिखा कुछ ऐसा..जो पल में ही हो गया आंखों से ओझल, दहशत में परिवार