होम / Umesh Pal murder case: उमेश पाल हत्याकांड मामला: कड़ी सुरक्षा के बीच साबरमती जेल से प्रयागराज के लिए रवाना हुआ अतीक अहमद, बोला ‘मुझे जान से मारने की साजिश’

Umesh Pal murder case: उमेश पाल हत्याकांड मामला: कड़ी सुरक्षा के बीच साबरमती जेल से प्रयागराज के लिए रवाना हुआ अतीक अहमद, बोला ‘मुझे जान से मारने की साजिश’

• LAST UPDATED : April 11, 2023

इंडिया न्यूज़,(Umesh Pal murder case: Atiq Ahmed left for Prayagraj from Sabarmati Jail amid tight security): उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने के नामजद आरोपी माफिया अतीक अहमद को एक बार फिर उत्तर प्रदेश ले जाया जा रहा है। अतीक के नाम का वारंट जारी होने के बाद यूपी पुलिस की एक टीम साबरमती जेल पहुंची थी, जिसके बाद जरूरी प्रक्रिया को पूरी कर लेने के बाद यूपी पुलिस ने अतीक को अपने कब्जे में लिया। फिर वहाँ से प्रयागराज के लिए निकल गई। अतीक ने जेल से निकलते समय डर से कांपती आवाज में कहा मीडिया से कहा, ‘ये (यूपी पुलिस) ले जा रहे हैं। नीयत सही नहीं है। परेशान करना चाहते हैं, मारना चाहते हैं। अतीक ने कहा कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये भी पेशी सकती थी।

अतीक अहमद का मेडिकल कराया

माफिया अतीक को एक बार फिर सड़0क के जरिए कैदी वाहन से प्रयागराज ले जाया जार रहा है। बायोमेट्रिक लॉक वाले वाहन से ही अतीक 1200 किलोमीटर का सफर तय करेगा। सूत्रों की माने तो अहमदाबाद से प्रयागराज का सफर एक बार फिर पुराने रूट से तय किया जाएगा। जिसका मतलब है कि अतीक को राजस्थान और मध्यप्रदेश के रास्ते ले जाया जाएगा। उदयपुर, शिवपुरी होते हुए काफिला झांसी से यूपी में दाखिल होगा। अतीक को लाने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस के 30 जवान और अफसर पहुंचे हैं। अहमदाबाद से निकलने से पहले अतीक अहमद का मेडिकल कराया गया है।

इससे पहले पिछले महीने 26 मार्च को अतीक को गुजरात से प्रयागराज ले जाया गया था। दरसअल प्रयागराज पुलिस ने कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके बेटे अली के खिलाफ उमेशपाल हत्याकांड में मुक़दमा दर्ज किया गया। इसी केस में अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज ले कर जाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Ram Navami violence: रामनवमी हिंसा: एनआईए जांच की मांग वाली बीजेपी विधायक शुभेंदु

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: