Categories: देश

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या

इंडिया न्यूज़, प्रयागराज (UP Crime news) : बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में कस्टडी रिमांड पर चल रहे माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की कल राहत हत्या कर दी गई। पुलिस दोनों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर पहुंची थी और इसी दौरान तीन बदमाशों ने पुलिस का घेरा तोड़ते हुए अतीक के सिर पर गोली मार दी। इसके बाद अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियांग बरसा दीं जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे राज्य में सुरक्षा कड़ी करने के निर्देश दिए हैं। अधिकारियों को सतर्क रहने को कहा गया है।

 

मीडियाकर्मी बनकर आए थे हमलावर, सरेंडर किया

प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने बताया कि हमलावर मीडियाकर्मी बनकर आए थे। वहीं घटना के बाद उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि हमलावरों ने दोनों भाइयों की हत्या के बाद तुरंत सरेंडर कर दिया। सीएम योगी ने वारदात की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। तीन सदस्यीय जूडिशियल इन्क्वायरी कमीशन के गठन के भी निर्देश दिए गए हैं।

अशरफ के सीने मेें अतीक को कनपटी मेें गोली मारी

अतीक की कनपटी पर सटाकर गोली मारी गई जबकि अशरफ के सीने में पहली गोली लगी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावरों की पहचान लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्य के रूप में हुई है। हमलावरों ने 16 सेकेंड में ही 10 राउंड फायरिंग की। पहली गोली चलाने के बाद वे लगातार पिस्टल का ट्रिगर दबाते रहे।

अतीक का बेटा असद व शूटर गुलाम गुरुवार को मारे गए थे

बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल हत्याकांड के प्रमुख गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज में एक ताबड़तोड़ गोलियां चला कर हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में वांछित अतीक के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम हसन को इसी सप्ताह गुरुवार को एसटीएफ ने झांसी में मार गिराया था। भारी सुरक्षा के बीच दोनां को कल सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है। प्रयागराज के कसारी और मसारी कब्रिस्तान में असद का शव दफनाया गया।

यह भी पढ़ें : Legally Speking: ‘अक्षम’ लोक अभियोजकों से मध्यप्रदेश हाईकोर्ट नाराज, नियुक्ति में कड़ी प्रक्रिया अपनाने के निर्देश

Connect With Us : Twitter, Facebook

Harpreet Singh

Share
Published by
Harpreet Singh

Recent Posts

Delhi Police के जवान ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Police : हरियाणा में बदमाशों के हौंसले तो बुलंद होते…

52 mins ago