होम / Uttarakhand Car Accident : कार नदी में बही, पंजाब के 9 लोगों की मौत

Uttarakhand Car Accident : कार नदी में बही, पंजाब के 9 लोगों की मौत

• LAST UPDATED : July 8, 2022

इंडिया न्यूज, Uttarakhand News: उत्तराखंड के रामनगर (Ramnagar) में यहां सुबह एक बड़ा हादसा हो जाने का समाचार आया है। जिसने कई जिंदगियों को लील लिया है। वहीं जैसे ही इस बारे में लोगों को सूचना मिली तो लोगों ने प्रशासन व पुलिस को इस बारे में सूचना दी।

मालूम रहे कि यहा ढेला नदी के रापटे में अलसुबह पर्यटकों की कार तेज बहाव में बह गई। जिस कारण कार में सवार 10 लोगों में से 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी बताया गया है, जिसका उपचार रामनगर की सरकारी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी गई है। मृतकों में मरने वाले सभी पंजाब के जिला पटियाला के बताए गए हैं। Uttarakhand Car Accident

Uttarakhand Accident news

Uttarakhand Accident news

इनोवा गाड़ी में सवार थे पंजाब के पर्यटक

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह एक इनोवा कार में सवार 10 पर्यटक ढेला रामनगर स्थित रिसॉर्ट में प्रवास कर लौट रहे थे। सुबह लगभग 5:45 के आसपास जैसे ही पंजाब के इन पर्यटकों की कार ढेला नदी के रास्ते पर पहुंची तो इस दौरान नदी में काफी तेज बहाव था जिसकी चपेट में कार आ गई और पलट गई। Car Accident In Uttarakhand Ramnagar

मृतकों में 3 युवक व 6 महिलाएं

कार में सवार 4 पर्यटकों के शव तो पुलिस द्वारा पहले ही बरामद कर लिए गए हैं। हादसे में एक युवती नाजिया (22) को घायल अवस्था में अस्पताल भेज दिया गया है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि कार में अभी पांच लोगों के शव हैं, जिन्हें निकालने का प्रयास चल रहा है। कार को नदी से निकालने के लिए क्रेन को मौके पर बुलाया गया है। मृतकों में 3 युवक व 6 महिलाएं शामिल हैं।

कार के दरवाजों को काटकर निकाले गए शव

वहीं कार पत्थरों के बीच फंस गई जिसकों निकालने में कड़ी मशक्कत की गई। शवों को बाहर निकालने के लिए भी गाड़ी के दरवाजों को काटकर बाहर निकाला गया। प्रशासन की ओर से शवों को बाहर निकालने के बाद आगे की प्रक्रिया शुरू की गई है।

यह भी पढ़ें : Controversyover Another Post of Film Maker Leena: लीना की एक और पोस्ट पर विवाद, जानिये क्या है

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox