होम / Woman murdered in Patiala : गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब में महिला की हत्या

Woman murdered in Patiala : गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब में महिला की हत्या

• LAST UPDATED : May 15, 2023
  • सरोवर के पास बैठकर शराब पी रही थी महिला, आरोपी ने पांच गोलियां मारी

India News (इंडिया न्यज), Woman murdered in Patiala, पटियाला : पंजाब के पटियाला शहर के ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री दुख निवारण साहिब में रविवार देर रात एक महिला की हत्या का मामला सामने आया। महिला को गोलियां मारकर उसकी हत्या की गई। इस घटना में एक सेवादार भी घायल हुआ है। वहीं हत्या के आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी को तुरंत हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया है कि महिला गुरुद्वारा के सरोवर के पास बैठकर शराब पी रही थी। जिसके बाद वहां एक श्रद्धालु ने अपनी रिवॉल्वर से उसे गोली मार दी। जांच में सामने आया है कि महिला को तीन गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलीबारी में एक सेवादार भी घायल हो गया। आरोपी का नाम निर्मलजीत सिंह है और पटियाला का रहने वाला है। वह प्रॉपर्टी डीलर है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

जीरकपुर से पटियाला आई थी महिला

इस मामले में पटियाला के एसएसपी वरूण शर्मा ने पुष्टि की कि मृतक महिला परविंदर कौर (32) सरोवर के पास बैठकर शराब पी रही थी। वह पहले किसी पीजी में रहती थी, लेकिन अब उसका कोई पता नहीं है। यह पता चला कि महिला अल्कोहल एडिक्ट थी। वह कल जीरकपुर से बस में बैठकर पटियाला आई थी। जिस रिवॉल्वर से गोली मारी गई, वह लाइसेंसी है। आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर रिवॉल्वर रिकवर कर ली गई है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox