HTML tutorial
होम / Wrestler Protest : दिल्ली जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना जारी

Wrestler Protest : दिल्ली जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना जारी

• LAST UPDATED : April 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Wrestler Protest, नई दिल्ली : भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना दिल्ली के जंतर-मंतर पर जारी है। धरने का आज दूसरा दिन है। इसी बीच जानकारी सामने आई है कि विनेश फोगाट समेत 7 पहलवान सुप्रीमकोर्ट भी दस्तक दे चुके हैं। इन्होंने कोर्ट से बृजभूषण के खिलाफ मामाला दर्ज करने की मांग की है।

पहलवानों ने खाप पंचायतों से मांगा समर्थन

अब पहलवानों ने हरियाणा की खाप पंचायतों से समर्थन मांगा। उन्होंने खापों से पिछली बार की भूल पर माफी भी मांगी और कहा कि हमें झांसे में ले लिया गया था। आज हमें आप सबकी जरूरत है। वहीं बजरंग पूनिया का भी कहना है कि मंच पर सभी राजनीतिक दलों का स्वागत है। बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक हाथ जोड़कर देशवासियों से समर्थन मांगा है।

हुड्डा का खिलाड़ियों को समर्थन

उधर प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खिलाड़ियों का समर्थन किया है। हुड्‌डा ने ट्वीट कर कहा – जिन खिलाड़ियों ने पूरी दुनिया में देश का मान-सम्मान बढ़ाया है, उन्हें न्याय के लिये धरना देना पड़े तो यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। पूरे मामले की निष्पक्ष जांच जरूरी है।

पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक ये बोले

वहीं पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक का कहना है कि सरकार किस मुंह से बेटी बचाओ का नारा देती है जबकि देश की यही बेटियां 3 माह से न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हैं। देश के भविष्य से खिलवाड़ सिर्फ इसलिए किया जा रहा है क्योंकि जिस पर आरोप लग रहे हैं वह भाजपा सांसद हैं।

यह भी पढ़ें : Bishnoi Mahasabha Action On Kuldeep Bishnoi : कुलदीप बिश्नोई को अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के संरक्षक पद से हटाया

यह भी पढ़ें : यह भी पढ़ें : Haryana Corona Update : 24 घंटों में आए 596 नए केस

यह भी पढ़ें : Haryana Corona Update : 24 घंटों में आए 596 नए केस

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox