देश

Ghaziabad Breaking News : छी….हाउस मेड का अजब कारनामा…मालिक की फैमिली के खाने में मिलाती थी ये गन्दी चीज़, जानकार हो जाएंगे हैरान

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Ghaziabad Breaking News : इस खबर को पढ़ने के बाद आप हाउस मेड रखने के लिए 100 बार सोचेंगे और घर के साथ साथ रसोईघर में भी सीसीटीवी कैमरे का बंदोबस्त जरूर करेंगे … जी हां मामला ही कुछ ऐसा है जिसे जानने के बाद इंसानियत से नाम पर लोगों का भरोसा उठ जाएगा।

जानकारी मुताबिक गाजियाबाद जिले में एक घरेलू सहायिकाएक घर में पिछले 8 साल से काम कर रही थी। वह मालिक की फैमिली के लिए जो खाना बनाती थी, समय उसमें ऐसा कुछ मिला देती थी जिसे जानकार आपको ना केवल घिन आएगी, बल्कि आप आपका इंसानियत से विश्वास उठ जाएगा। मेड की इस करतूत का खीमियाजा आज सारा परिवार बीमारी के रूप में भुगत रहा है। पूरी फैमिली बीमार हो गई।

Ghaziabad Breaking News : इलाज से भी कोई फायदा नहीं हुआ

दरअसल उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में एक रियल एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार रहता है और यह परिवार पिछले कुछ महीनों से गंभीर रूप से बीमार हो गया था। परिवार के सभी सदस्यों को पेट और लीवर की बीमारियों का सामना करना पड़ रहा था। शुरुआती दिनों में उन्होंने अपनी तकलीफ को हल्के में लिया, लेकिन इलाज से भी जब कोई फायदा नहीं हुआ।

उन्हें खाने में किसी प्रकार गड़बड़ी का संदेह हुआ

तकलीफ और ज्यादा बढ़ने लगी तो उन्हें खाने में किसी प्रकार गड़बड़ी का संदेह हुआ, जिसके चलते उन्होंने अपने रसोई घर और अन्य हिस्सों में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, ताकि खाने की तैयारियों पर नजर रखी जा सके। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में जो दिखा, वो सबको बेहद हैरान और परेशान कर देने वाला था। देखा ये कि घर में काम करने वाली मेड रीना खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी। यह घिनौना कृत्य देख परिवार हर सदस्य हैरान रह गया।

इस मामले को लेकर पलिस को शिकायत सौंपी,  महिला गिरफ्तार

वहीं कारोबारी ने इस मामले को लेकर पलिस को शिकायत सौंपी, जिसमे उन्होंने आरोप लगाया कि घरेलू सहायिका उनके पास करीब आठ साल से काम कर रही थी। लंबे समय से मेड द्वारा ऐसा घिनौना कृत्य किया जा रहा था। कुछ महीनों से परिवार के लोग लीवर की बीमारी से ग्रसित होने लगे।

शुरू में संक्रमण समझकर डॉक्टर को दिखाया, लेकिन राहत नहीं मिली। जब कैमरे लगवाए तो खुलासा हुआ कि बीमारी का कारण क्या है। वहीं इस बारे डीसीपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपी काम वाली महिला रीना को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

Panipat Crime News : बाइक चोरी करने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी की 25 बाइक बरामद

Two Girls Missing: परिवार नहीं था घर पर…2 सहेलियां हुई फरार, साथ ले गई नकदी और जेवर

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Jind school Van Negligence : बच्चों से भरी स्कूल वैन हुई बैक, बच्चे नीचे गिरे

वैन के नीचे आए बच्चे, स्थानीय लोगों ने बचाया बच्चों को सीसी टीवी में कैद…

9 mins ago

Delhi Metro के स्टेशनों पर अब मिलेगा नया फीचर, किसी मुश्किल में हों तो तुरंत स्कैन करें क्यूआर कोड

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Metro : मेट्रो में सफर के दौरान किसी भी…

17 mins ago

Bal Mahotsav में मुकाबले पहुंचे रोमांचक मोड़ पर, जोनल में जाने के लिए दमखम दिखा रहे बच्चे

हार जीत मायने नहीं रखती, मंच पर आना हर बच्चे लिए जरूरी : रितु राठी…

26 mins ago

Arvind Kejriwal का जनता के नाम पत्र, घर-घर पहुंचाएगी आप

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद…

1 hour ago

Adarsh Mahila College Bhiwani की छात्रा ने 37वीं हरियाणा राज्य जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Adarsh Mahila College Bhiwani : आदर्श महिला महाविद्यालय की छात्रा,…

1 hour ago