Amazon Bumper offer : जानिए कितने कम में मिलेगा Apple iPhone 14

इंडिया न्यूज़,Amazon Bumper offer(Apple iPhone 14): Amazon पर इन दिनों कई आकर्षक ऑफर चल रहे हैं। ऐसा ही एक बेहतरीन ऑफर Apple iPhone 14 पर मिल रहा है। आइफोन ब्रांड का लेटेस्ट हैंडसेट है, जो इस साल ही लॉन्च हुआ है। अमेजन सेल से आप इस डिवाइस को भारी डिस्काउंट ऑफर पर खरीद सकते हैं। अगर आप इस हैंडसेट को सस्ते में खरीदना चाहते हैं, तो Amazon पर आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट के साथ-साथ बैंक ऑफर भी शामिल है। तो आइए जानते हैं इस पर मिल रही डील की डिटेल्स।

ये है फीचर

इसमें स्मार्टफोन में आपको 6.1-inch का Super Retina XDR डिस्प्ले की सुविधा मिलती है। बेहतर फोटोग्राफी के लिए इसमें एडवांस कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। जिसका प्राइमरी लेंस 12MP का है। साथ ही इस डिवाइस में Apple A15 का Bionic चिप लगा मिलता है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP का कैमरा मौजूद है। इसके अलावा इस हैंडसेट में आपको IP68 रेटिंग भी उपलब्ध मिलती हैं।

I phone 14 और आइफोन 13 दोनों के बहुत से फीचर मिलते जुलते दिए गए हैं। क्या है कीमत और ऑफर? भारत में ये हैंडसेट 79,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था। लेकिन Amazon से आप इस हैंडसेट को तीन स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन- 128GB, 256GB और 512GB वेरिएंट में खरीद सकते हैं। तीनों ही कॉन्फिग्रेशन पर आप ग्राहकों को बढ़िया ऑफर मिल जाएगा। जिसके बाद अब आपकी जेब में भी iPhone 14 होगा। जिसका आपका मस्त एहसास ले सकते हैं और आप इस बेहतरीन डील के जरिए आइफोन का जमकर लुत्फ उठा सकते हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं इस पर बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। जिससे इस फोन पर 5000 रुपये का डिस्काउंट HDFC Bank कार्ड पर मिल रहा है। इन दोनों ऑफर्स के बाद iPhone 14 का बेस वेरिएंट 72,900 रुपये में खरीद में आपको मिल जाएगा।

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Rape Convict Jailed : नाबालिग को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर भगा ले जाने और रेप के दोषी को 20 साल की कैद 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rape Convict Jailed  : पानीपत ए.एस.जे. सुखप्रीत सिंह की फास्ट…

4 hours ago

International Mental Health Day पर हिपा गुरुग्राम में हुआ राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन

जीवन को जीने का होना चाहिए अलग अंदाज, नहीं करना चाहिए दिखावा "कार्यस्थल पर मानसिक…

5 hours ago

Congress Review Meeting में हरियाणा चुनाव हार के बाद मची हलचल

राहुल गांधी ने दिया फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन आदेश भूपेंद्र हुड्डा और उदयभान की…

5 hours ago