Best Prepaid Plans 2022 इन प्लान्स से रिचार्ज करने पर फ्री मिल रहा OTT सब्सक्राइब

Best Prepaid Plans 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Best Prepaid Plans 2022 बहुत से लोग प्रीपेड प्लान्स की बढ़ोतरी से परेशान है वहीं इसी के बीच कंपनियां नए नए प्रीपेड प्लान्स को पेश कर रही हैं। साथ ही अपने यूजर्स को जमाए रखने के लिए कंपनी फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को दे रही है। यदि आप भी अपने रिचार्ज के साथ फ्री सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो इस रिचार्ज को करें। इस लिस्ट में हमने Jio, Airtel और Vi सभी के प्लान्स की एक लिस्ट बनाई है आइए जानते है इनके बारे में…

Jio Best Prepaid Plan

Best Pre Paid Plans 2022

सबसे पहले बात करें जिओ की तो इसमें आपको 799 रुपये के रिचार्ज पर 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। जिसके साथ रोज का 2 GB डाटा मिलता है। (Best Prepaid Plans 2022 Airtel vs Jio vs Vi) इस प्लान में आपको कुल मिलाकर 112 GB डाटा इस्तेमाल के लिए दिया जाता है। इसके अलावा, इस प्लान में अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा दी गई है। इस प्लान के साथ ही आपको Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन मिलता है, वो भी पूरे 1 साल की वैलिडिटी के साथ। (Best Prepaid Plans 2022)

Airtel Best Pre Paid Plan

Best Pre Paid Plans 2022

एयरटेल की बात करें तो इसमें आपको 838 रुपये के रिचार्ज पर 56 दिन की वैलिडिटी के साथ OTT सब्सक्रिप्शन बिलकुल फ्री में मिलता हैं। इस प्लान में आपको रोज़ाना 2 GB डाटा मिलनेगा साथ ही प्लान में अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। एयरटेल भी जियो की तरह 1 साल का Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन दे रहा है। (Best Prepaid Plans 2022)

Vi Best Pre Paid Plan

Best Prepaid Plans 2022

Best Pre Paid Plans 2022

Vi की बात करें तो आपको 539 रुपये के रिचार्ज पर 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। बाकि कंपनियों के प्लान की तरह ही Vi में भी आपको रोज का 2 GB Data मिलता है साथ ही अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा दी गई है। हालांकि वीआई के इस प्लान में आपको कोई भी ओटीटी सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

इस कमी को पूरा करने के लिए कंपनी यूजर्स को इस प्लान में “Binge All Night” और “Weekend Roll Over” की सुविधा दे रही है। बिंज ऑल नाइट बेनेफिट के तहत यूजर्स को रात के 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटिड फ्री इंटरनेट मिलता हैं, जबकि वीकेंड रोल ओवर में सोमवार से शुक्रवार तक बचे हुए डाटा का आप शनिवार व रविवार को इस्तेमाल कर सकते हैं।

Also Read : Best Pre Paid Plans 2022 इन रिचार्ज पर मिल रहा है फ्री OTT सब्सक्रिप्शन, आप भी उठाएं इनका मज़ा

Mohit Saini

Sub Editor at Indianews.in | Indianewsharyana.com | IndianewsDelhi.com | Aajsamaj.com | Manage The National and Live section of the website | Complete knowledge of all Indian political issues, crime and accident story. Along with this, I also have some knowledge of business.

Share
Published by
Mohit Saini

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

8 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

9 hours ago