होम / BSNL Cheapest Recharge Plans : बीएसएनएल के इन आकर्षण रिचार्ज प्लान ने सबको किया

BSNL Cheapest Recharge Plans : बीएसएनएल के इन आकर्षण रिचार्ज प्लान ने सबको किया

• LAST UPDATED : July 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), BSNL Cheapest Recharge Plans : जब से जियो और अन्य कंपनियों के रिचार्ज प्लान महंगे हुए हैं, तब से सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के प्लान्स को मार्केट में काफी सराहा जा रहा है। कंपनी के पास एक से बढ़कर एक आकर्षित प्लान्स हैं।

ये प्लान्स कई कंपनियों से काफी सस्ते हैं। बीएसएनएल उपभोक्त के लिए खुशखबरी है कि आप 200 रुपए से कम कोई भी बढ़िया सा प्लान ले पाएंगे। उपभोक्ताओं के लिए अब ये एक अच्छा मौका है। बीएसएनएल के 2 प्लान के बारे में हम आज जिक्र करेंगे जिनको जानकर इसका उपभोक्ता को खुशी होगी।

BSNL Cheapest Recharge Plans : 184 रुपए का प्लान

आपकाे जानकारी दे दें कि बीएसएनएल का 184 रुपए का प्लान सबसे किफायती है।  इस प्लान में कंज्यूमर्स को हर रोज 1GB डाटा की सुविधा मिलती है वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इसके अतिरिक्त इस पैक में 100 SMS और 28 दिन की वैधता मिलती है। बीएसएनएल के इस प्लान में 28 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स का बेनिफिट्स भी है।

प्लान 186

वहीं बीएसएनएल के 186 के प्लान के बारे में बात करें तो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा प्लान में इंटरनेट के लिए 1 जीबी प्रतिदिन मिलता है। इसके अलावा 100 एसएमएस+हार्डी गेम्स सेवा+बीएसएनएल ट्यून्स की सुविधा भी मिलती है। डेटा लिमिट पूरी होने के बाद यूजर्स 40Kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर सकेंगे। बीएसएनएल के इस प्लान्स में 28 दिनों की वैधता मिलती है।

वेबसाइट पर ढेरों प्लान्स

बीएसएनएल की वेबसाइट पर आपको हर बजट के हिसाब से ढेरों प्लान्स देखने को मिल जाएंगे, जो हाई स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग के साथ आते हैं। अभी भी ग्रामीण इलाकों में बीएसएनएल के नंबर का सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि बीएसएनएल का प्लान काफी सस्ता होता है।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox