होम / Nail Art On New Year: न्यू ईयर पर अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए ट्राई करें ये नेल आर्ट

Nail Art On New Year: न्यू ईयर पर अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए ट्राई करें ये नेल आर्ट

• LAST UPDATED : December 29, 2022

इंडिया न्यूज़,Fashion (Nail Art On New Year):  नाखूनों को खूबसूरत बनाने के लिए समय-समय पर उनकी देखभाल करना बेहद जरूरी होता है और इसके लिए आप मैनीक्योर करवाते ही नेल आर्ट करवा सकती हैं।

अप-टू-डेट दिखना तो हम सभी चाहते हैं और इसके लिए हम आए दिन नए से नए फैशन ट्रेंड्स को फॉलो भी करते हैं। वहीं नया साल आने वाला है और इसके लिए हम कई पार्टियों का हिस्सा भी बनते हैं। बता दें कि अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए आजकल तरह-तरह के नेल आर्ट का चलन काफी हद तक बढ़ गया है।

रोजाना आपको इसके नए-नए डिजाइन देखने को मिल जाएंगे। वहीं अगर आप भी न्यू ईयर के लिए नेल आर्ट करवाना चाहती हैं तो इस आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ें। इसमें हम आपको दिखाने वाले हैं नेल आर्ट के कुछ लेटेस्ट डिजाइंस जिसे आप न्यू ईयर पर कर सकती हैं ट्राई।

नेल आर्ट डिजाइन 1

 

 

बोल्ड दिखने के साथ-साथ अगर पार्टी करना भी पसंद करती हैं तो इस तरह के नेल आर्ट डिजाइन आपके लिए परफेक्ट रहेंगे। बता दें कि इस तरह के डिजाइन बनाने की जगह आप नेल स्टीकर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

नेल आर्ट डिजाइन 2

 

पेस्टल नेल आर्ट डिजाइन आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आप कुछ सिंपल और सोबर डिजाइन के नेल आर्ट को पसंद करती हैं तो इस तरह का डिजाइन आपके लिए परफेक्ट रहेगा। साथ ही आप चाहे तो केवल एक नेल पर शिमर का इस्तेमाल भी कर सकती हैं।

नेल आर्ट डिजाइन 3

 

डबल शेड नेल आर्ट डिजाइन देखने में काफी बोल्ड लुक देते हैं और इसे बनाने के लिए आप टेप का इस्तेमाल कर सकती हैं। इस पर बना ये डिजाइन बनाने के लिए आप टूथपिक या धागे का इस्तेमाल कर सकती हैं।

नेल आर्ट डिजाइन 4

 

मल्टी-कलर नेल आर्ट आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। देखने में ये बेहद स्टाइलिश नजर आता है। अगर आपकी न्यू ईयर पार्टी की ड्रेस लाइट कलर की है तो इस तरह का नेल आर्ट डिजाइन आपके लिए परफेक्ट रहेगा।

नेल आर्ट डिजाइन 5

Nail Art On New Year

 

अगर आप सोबर और विंटर थीम को दर्शाना चाहती हैं तो इस तरह के नेल आर्ट डिजाइन को आप चुन सकती हैं। बता दें कि इस तरह के नेल आर्ट को बनाने के लिए आप टेप और टूथपिक की मदद से बना सकती हैं। इस तरह के नेल आर्ट डिजाइन पर आप स्टोन भी लगवा सकती हैं। ऐसा करने से यह और ज्यादा खूबसूरत नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें :Kolhapuri Paneer Recipe: कुछ टेस्टी खाने का मन हो तो ट्राई करें कोल्हापुरी पनीर

यह भी पढ़ें : Tips For Strong Relationship: 5 टिप्स की मदद से आप बना सकते हैं अपने रिलेशनशिप को स्ट्रांग

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox