होम / इस फादर्स डे 2022 में अपने पिताजी को क्या उपहार दें कि उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकें

इस फादर्स डे 2022 में अपने पिताजी को क्या उपहार दें कि उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकें

• LAST UPDATED : June 18, 2022

इंडिया न्यूज, Father’s Day Special 2022 : हर साल 19 जून को फादर्स डे मनाया जाता है। हर परिवार में पिता ताकत के स्तंभ होते हैं। एक व्यक्ति जो अपने लक्ज़री लाइफ में समझौता करके अपने बच्चों के जीवन में एक वीर भूमिका निभाता है। फादर्स डे अपनी भावनाओं को बाहर निकालने और इसे अपने पिता के लिए एक ‘यादगार अनुभव’ बनाने का एक सही अवसर है। आज कल के भागदौड़ भरे जीवन में हम अपने भावो को व्यक्त करना एक तरह से भूल ही गए है। बच्चे प्यार और स्नेह के साथ फादर्स डे मनाने के लिए तत्पर रहते हैं।

हम में से कई लोग इस अवसर पर अपने पिता के लिए उपहार प्राप्त करते हैं। हमें आमतौर पर एक घड़ी, एक सूट, पर्स, टाई आदि मिलते हैं। एक अच्छा उपहार वह है जो इसे प्राप्त करने वाले व्यक्ति द्वारा आनंदित किया जाता है, लेकिन एक अद्भुत उपहार वह है जो प्राप्तकर्ता को सही समय पर चाहिए।

फादर्स डे पर दे अपने पिताजी को कार्ड

45 Best Father's Day Gifts of 2022 for the Dad Who Has Everything

कार्ड भेजने की परंपरा पुरानी हो सकती है, लेकिन एक प्राप्त करने का आनंद अभी भी ताजा है। आपको अपने पिता को समर्पित एक नोट वाला कार्ड देना होगा। अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदारी से लिखें जो आप कहना चाहते थे और अपने पिता को उनके द्वारा किए गए हर काम के लिए धन्यवाद दें।

फॅमिली मूवी नाईट प्लान करें

आपके पिता अपने कर्तव्यों से अवकाश के पात्र हैं। अपने पिता के साथ पूरी फॅमिली को फिल्म दिखने लेकर जाना उनके दिन को विशेष बनाने का एक तरीका है क्योंकि उन लोगो के साथ समय बिताना जिनके आप बहुत प्यार करते है उस दिन को और भी सुकून भरा और अच्छा बना देता है। हालाँकि, सुनिश्चित करें कि आपने हर चीज की योजना बनाई है क्योंकि आप नहीं चाहते कि वह इधर-उधर भागे।

कैमरा गिफ्ट करें

Father's Day 2021 Gift Ideas: Shirts to grooming kits, here's a wide range of gifts for your dad | Lifestyle Gallery News,The Indian Express

आप अपने पिता को उपहार के रूप में एक कैमरा दे सकते हैं यदि उन्हें यात्रा करना या तस्वीरें लेना पसंद है। इस उम्र में भी, आपके पिता इसे प्राप्त करके संतुष्ट होंगे क्योंकि वे फोटोग्राफी में अपनी रुचि को शामिल करने में सक्षम होंगे।

पिकनिक पार्टी प्लान करें

पिकनिक वास्तव में मजेदार हो सकता है। पूरे परिवार को पिकनिक के लिए एक साथ लाना और अच्छा समय बिताना एक और तरीका है जिससे आप इस दिन को अपने पिता और पूरी फॅमिली के साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Shamshera Poster: ‘शमशेरा’ का पोस्टर हुआ लीक, खौफनाक लुक में नजर आए रणबीर कपूर

स्मार्टफोन गिफ्ट करें

अगर आपके पिता अभी भी एक पुराना फोन इस्तेमाल करते हैं, तो उन्हें इस फादर्स डे पर एक शानदार स्मार्टफोन देकर उन्हें सरप्राइज दें।

Great Gift Ideas for Dad on Father's Day 2022 - Dadvengers

प्रेजेंटेशन तैयार करें

अपने कॉलेज और ऑफिस में प्राप्त की गयी इस स्किल्स को उपयोग में लाएं और अपने पिता के लिए एक प्रेजेंटेशन बनाएं, और साथ में बिताए अपने समय की तस्वीरों को जोड़कर उन्हें गुड मेमोरीज में ले जाएं। आप उसे सरप्राइज देने के लिए अपने परिवार के सदस्यों के खुशी के पलों का वीडियो भी बना सकते हैं।

फिटनेस बैंड गिफ्ट करें

फिटनेस ट्रैकर तकनीक अभी अत्यधिक लोकप्रिय है। अगर आपके पिता को घड़ी पहनने में मज़ा आता है तो उन्हें एक फिटनेस बैंड दें।

यह भी पढ़ें: ‘चक दे इंडिया’ में महिला हॉकी टीम के कोच का रोल निभा चुके किंग खान अब महिला क्रिकेट टीम के मालिक बने

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox