Flipkart Big Saving Days जानिए फ्लिपकार्ट किस मोबाइल खरीदने पर दे रहा है भारी छूट

इंडिया न्यूज़, Haryana: फ्लिपकार्ट एक बार फिर से अपने ग्राहकों को खुश करते हुए बिग सेविंग डेज़ (Flipkart Big Saving Days) के साथ वापस आ गया है। फ्लिपकार्ट की इस सेल के तहत हर बार की तरह कई कंपनियों के स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। बिग सेविंग डेज सेल आज यानी 16 दिसंबर से शुरू हो गई है। यह सेल 22 दिसंबर तक जारी रहेगी। शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान ओप्पो के स्मार्टफोन पर तगड़ी छूट मिल रही है। यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं और खुद के सस्ता और दमदार फीचर्स वाला फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक ऐसी ही डील लेकर आये हैं। जिसे आप बेहद ही सस्ते दाम में अपना बना सकते हैं।

OPPO Reno8 Pro 5G

आप OPPO Reno8 Pro 5G को 25 हजार रुपये डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कैसे? OPPO Reno8 Pro 5G पर 20 हजार से ज्यादा की छूट ओप्पो के इस स्मार्टफोन को 52,999 रुपये की बजाये ₹45,999 में लिस्ट किया गया है। यानी इस तरह आप 7 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा आप Kotak Bank Credit Cards और SBI Credit Card पर 10 % का इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। आप फोन को हर महीने ₹15,333 No cost EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।

यदि आप खरीदारी के दौरान पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं, तो आप ₹20,500 की बचत कर सकते हैं। इस तरह हैंडसेट को आप बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। Oppo Reno 8 Pro 5G के फीचर्स कंपनी का ये स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8100 MAX चिप से लैस है। इसमें फोटोग्राफी के लिए 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि सेल्फी लवर्स के लिए स्मार्टफोन में 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी ने इसमें ग्लास बैक पैनल का इस्तेमाल किया है। इसमें पावर बैकअप के लिए 4500 mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसमें (6.43 इंच) फुल एचडी डिस्प्ले शामिल किया गया है। कंपनी का ये स्मार्टफोन 8 GB RAM और 128 स्टोरेज के साथ आता है।

यह भी पढ़ें :LIC New Plan: अगर आप भी एलआईसी लेने की सोच रहे हैं तो यह बात आपके काम आ सकती है।

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Kumari Selja: ‘ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब…’,चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

Kumari Selja: 'ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब...',चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा…

6 mins ago

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी? बड़े दिग्गज ठोक रहे दावा

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी?…

46 mins ago

Haryana Election Result: हरियाणा में Congress और BJP के बीच सीधी टक्कर, आखिर किसके हाथ आएगी सत्ता की चाबी?

Haryana Election Result: हरियाणा में Congress और BJP के बीच सीधी टक्कर, आखिर किसके हाथ…

47 mins ago

Haryana Assembly Election Results 2024 Live: आज आएंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम! किसके सिर सजेगा ताज?

Haryana Assembly Election Results 2024 Live: आज आएंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम! किसके सिर…

1 hour ago

Haryana Assembly Election Result: हरियाणा में किसकी होगी जीत और किसको मिलेगी मात? नतीजे आएंगे आज

Haryana Assembly Election Result: हरियाणा में किसकी होगी जीत और किसको मिलेगी मात? नतीजे आएंगे…

1 hour ago