HTML tutorial
होम / Haryana Job Alert : हरियाणा वालों के लिए नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, प्रदेश के इन जिलों में लगने जा है रहा है जॉब फेयर

Haryana Job Alert : हरियाणा वालों के लिए नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, प्रदेश के इन जिलों में लगने जा है रहा है जॉब फेयर

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Job Alert : हरियाणा के युवाओं और जरूरतमंदो के लिए बेहतरीन मौका है। दरअसल, फरीदाबाद आईटीआई कॉलेज में 16 अक्टूबर सुबह 9 बजे प्लेसमेंट सेल में अप्रेंटिसशिप और रोजगार मेले का आयोजन होगा। जो भी इस अवसर का लाभ लेना चाहता है उन उम्मीदवारों को रोजगार मेले में जाते समय अपने सभी जरूरी दस्तावेजों को साथ ले जाना अनिवार्य है। बड़ी बात यह है कि इस रोजगार मेने में कई कंपनियां ऐसी हैं जो काफी नामी ग्रामी है। दरअसल, इस रोजगार मेले में फरीदाबाद और पलवल के औद्योगिक क्षेत्र की कई बड़ी कंपनियां हिस्सा लेंगी।

  • पूरी जानकारी जानना है बेहद जरूरी
  • इन पदों पर हो सकती है बहाली

Haryana Politics: ‘फोटो खिंचवाने वालों ने नहीं दिया साथ…’, भूपेंद्र हुड्डा किस पर साध रहे निशाना

पूरी जानकारी जानना है बेहद जरूरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन्होंने अपनी डिमांड को फरीदाबाद आईटीआई प्लेसमेंट सेल में भिजवा दिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए फरीदाबाद के उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहा कि हरियाणा कौशल विकास और औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग की आदेशानुसार इस रोजगार मेले का आयोजन करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, वर्तमान में प्रदेश के सभी सरकारी आईटीआई संस्थानों में ऐसे आयोजन हो रहे हैं। इनका मुख्य उद्देश्य हरियाणा के युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार के अवसर प्रदान करवाना है ।

Haryana Online Scam: नहीं रुक रहा ऑनलाइन ठगी का मामला, सिरसा में चार लोगों ने गवाई भारी रकम

इन पदों पर हो सकती है बहाली

आपकी जानकारी के लिए बता दें इस रोजगार मेले में कुछ अहम् पोस्ट पर भर्ती हो सकती है। दरअसल, आईटीआई फरीदाबाद के प्रधानाचार्य भगत सिंह ने जानकारी दी कि औद्योगिक कंपनियों ने आईटीआई पास अभ्यर्थियों की मुख्य रूप से मांग की है. इनमें फिटर, टर्नर, वेल्डर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रीशियन, इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक और मोटर मैकेनिक व्हीकल जैसी ट्रेड्स के योग्य उम्मीदवार नौकरी पा सकते हैं।

Petrol-Diesel Price : कच्चे तेल के रेटों में भारी गिरावट के बाद…, पेट्रोल-डीजल के इतने हुए दाम

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox