काम की बात

Haryana Police: हरियाणा पुलिस भर्ती के आवेदन का आज आखिरी मौका, अप्लाई के लिए जान लीजिए सारी जरूरी बातें

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Police: अगर आप भी चाहते हैं थानेदार बनना तो आपके लिए यह बेहतरीन मौका है और आखिरी दिन भी। जी हाँ दरअसल, हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल के 5600 पदों पर भर्ती निकली है जिसके लिए आज यानी 24 सितंबर को ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि है। अगर अभी भी कोई इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करना चाहता है तो वो HSSC की आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर एप्लाई कर सकता है। और आगे की प्रक्रिया का हिस्सा बन सकता है। इसके अलावा आपको बता दें रिक्त पदों में 4000 पद पुरुषों जीडी कांस्टेबल के लिए हैं वहीं 600 महिला जीडी कांस्टेबल के लिए हैं। और इंडिया रिजर्व बटालिन के लिए 1000 पद हैं जो कि केवल पुरुषों के लिए ही हैं।

  • अप्लाई करने की प्रक्रिया
  • जानिए क्या रहेगा सैलरी पैकेज

Haryana Assembly Election: केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर का फतेहाबाद दौरा, कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

अप्लाई करने की प्रक्रिया

अगर आप भी इस पद के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है। आपको बता दें, इन पदों पर आवेदन सिर्फ ऑनलाइन ही किया जा सकता है। ऑनलाइन आवेदन के लिए कैंडिडेट्स को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, वेबसाइट पर जाने के लिए आपको गूगल द्वारा यह लिंक hssc.gov.in सर्च करना होगा। इस लिंक को खोलन के बाद आप इसकी औपचारिक साइड पर पहुँच जाएंगे। यहां से आवेदन करने के साथ ही इन पदों का डिटेल भी पता किया जा सकता है और आगे के अपडेट्स पर भी नजर रखी जा सकती है। लिंक को खोलने के बाद आपको अपनी साड़ी डिटेल्स भरनी होंगी।

यहां एक मर्द को मिलती हैं 7 बीवियां!

जानिए क्या रहेगा सैलरी पैकेज

आपको बता दें इन पदों पर चुनाव होने पर कैंडिडेट्स को महीने के 21,900 रुपये से लेकर 69,100 रुपये तक सैलरी प्रदान की जाएगी। दूसरी जरूरी जानकारी ये है कि आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को किसी प्रकार की एप्लीकेशन फीस नहीं देनी है। इसके लिए आवेदन मुफ्त होगा। इस बारे में कोई भी डिटेल या आगे के अपडेट पता करने के लिए समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

Yamunanagar Rape Case: 7 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामले में आक्रोशित हुईं महिलाएं, परिजनों ने किया विरोध प्रदर्शन

Heena Khan

Recent Posts

Haryana Election 2024: चुनावी दौर के बीच मनोहर लाल खट्टर का बड़ा दावा,”हरियाणा में बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाएगी…”

Haryana Election 2024: चुनावी दौर के बीच मनोहर लाल खट्टर का बड़ा दावा,"हरियाणा में बीजेपी…

26 mins ago

Bajrang Puniya: ‘क्राइम और बेरोजगारी में हरियाणा देश में सबसे आगे’, चुनाव के बीच बजरंग पुनिया का बीजेपी पर वार

Bajrang Puniya: 'क्राइम और बेरोजगारी में हरियाणा देश में सबसे आगे', चुनाव के बीच बजरंग…

49 mins ago