होम / Mustard Oil New Rate: जानिए सरसों के तेल का दाम कितना हुआ कम

Mustard Oil New Rate: जानिए सरसों के तेल का दाम कितना हुआ कम

• LAST UPDATED : December 22, 2022

इंडिया न्यूज़,Mustard Oil New Rate:  देश की राजधानी दिल्ली के पास यूपी का जिला गाजियाबाद में सरसों तेल का रेट 145 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है, जिससे हर किसी के चेहरे पर खुशी दिख रही है। सरसों तेल की खरीदारी करना बहुत ही आसान हो गया है, क्योंकि भले ही कीमत में काफी उतार-चढ़ाव की स्थिति बने होने से ग्राहकों के चेहरे पर निराशा है। सबसे खास बात यह है कि सरसों का तेल उच्चतम स्तर से करीब 65 रुपये प्रति लीटर सस्ते में बिक रहा है। जिसकी आप आराम से खरीदारी करने का सपना साकार कर सकते हैं।

आने वाले दिनों में बढ़ सकते हैं रेट

खुदरा मार्केट के जानकार कहते हैं कि आने वाले दिनों में सरसों तेल के रेट काफी बढ़ सकते हैं। इसलिए घर से निकलें और खरीदारी करना सही समझे। अब देश के उत्तर प्रदेश में लोग सरसों तेल की खरीदारी को बाहर निकल रहे हैं, जिसकी वजह कम कीमत बताई जा रही है। यहां जानिए सरसों तेल का ताजा रेट देश की राजधानी दिल्ली के पास यूपी का जिला गाजियाबाद में सरसों तेल का रेट 145 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है, जिससे हर किसी के चेहरे पर खुशी दिख रही है। आप सरसों का तेल खरीदाकर पैसों की बंपर बचत कर सकते हैं। इसके अलावा नोएडा शहर में सरसों तेल की कीमत 147 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रही है, जिसका आप आराम से लाभ ले सकते हैं।

बुलंदशहर और मुजफ्फरनगर में भी जानें सरसों तेल का रेट उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सरसों तेल की कीमत 146 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है, जिससे हर किसी के चेहरे पर खुशी झलक रही है। अब सरसों का तेल खरीदने का यह बेहतरीन मौका है, क्योंकि इसकेक बाद आपको पछताना पड़ सकता है। इससे बाजारों में ग्राहकों की भीड़ भी बढ़ती दिख रही है। इसी महीने 14 दिसंबर को बुलंदशहर में सरसों तेल का रेट 143 रुपये प्रति लीटर बिकता हुआ दिखा। पिछले महीने आखिरी दिनों में सरसों तेल की कीमत मुजफ्फरनगर में 153 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रहा है। जानकारी के अनुसार, अगर आपने अब सरसों का तेल नहीं खरीदा तो फिर आपको पछताना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें :  US visit of Ukrainian President जेलेंस्की वाइट हाउस में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन से मिले

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox