जानिये क्रॉप टॉप पहनने का सही तरीका

इंडिया न्यूज़, Ambala : गर्मियों में क्रॉप टॉप का फैशन बहुत चलता है। आम लड़कियां से लेकर बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी इसकी दीवानी होती है इसका कारण यह है कि सिंपल क्रॉप टॉप भी स्टाइलिश लुक देने के लिए काफी है यदि इसे सही तरीके से पहना जाए। क्रॉप टॉप को आप कैसे पेयर करके स्टाइलिश लुक दे सकते है।

डेनिम

आप डेनिम के साथ क्रॉप टॉप वियर करना चाहती हैं, तो टीशर्ट क्रॉप टॉप ट्राई कर सकती हैं, लेकिन ध्यान रहे कि इसे हमेशा हाई वेस्ट जींस के साथ ही पहनें, लो वेस्ट जींस के साथ क्रॉप टॉप का कॉम्बिनेशन अच्छा नहीं लगता यह आपका लुक बिगाड़ देगा।

पलाजो

अगर आप ऑफिस जाने के लिए क्रॉप टॉप पहनती है, तो पलाजों के साथ वियर करना एक अच्छा विकल्प है इससे आपको फॉर्मल लुक मिलेगा, आपको प्रिंट और कलर्स का ध्यान रखना चाहिए। आप ऑफिस के लिए प्लेन पलाजों के साथ छोटे प्रिंट वाले क्रॉप टॉप इस्तेमाल कर सकी हैं।

ये भी पढ़े : जल्द ही शादी करने जा रहे है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

स्कर्ट

क्रॉप टॉप की यही खासियत है कि वह किसी भी तरह के बॉटम के साथ फिट हो जाता है। स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप का कॉम्बिनेशन बेहद ही स्टाइलिश लुक देता है। इसे आप लॉन्ग फ्लेयर्ड स्कर्ड या शॉर्ट स्कर्ट के साथ भी वियर कर सकती हैं। स्कर्ट के साथ नॉटेड क्रॉप टॉप बेहद ही स्टाइलिश लुक देती हैं। इस बाद का जरूर ध्यान रखें कि स्कर्ट लो वेस्ट न हो और बेली के थोड़ा ऊपर हो।

जैकेट के साथ

अगर आपको क्रॉप टॉप पहनना पसंद है मगर आप इसमें कम्फर्टेबल नहीं है तो क्रॉप टॉप के ऊपर जैकेट पहन सकती है। इससे आपका कॉन्फिडेंस बढ़ जाएगा और आपका लुक भी स्टाइलिश हो जायेगा। आमतौर पर जींस के साथ यह लुक बेहद अट्रैक्टिव लगता है।

ट्रेडिशनल लुक

अगर आपको शादी फंक्शन में जाना है तो ट्रेडिशन क्रॉप टॉप को लॉन्ग स्कर्ट या लहंगे के साथ पहनना अच्छा ऑप्शन है। यह बहुत ही अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लुक देता है।

ये भी पढ़े : सुहाना खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ के लिए जिम में बहाया पसीना

Connect With Us : Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Amit Shah : जम्मू-कश्मीर में एनसी और कांग्रेस के शासन के दौरान 40,000 लोग मारे गए, आतंकवाद बढ़ा: अमित शाह

पुंछ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधा…

34 mins ago

Varinder Shah Panipat Urban Assembly : मैं निगम की “सीढ़ियां चढ़ने की मजबूरी” नहीं ढोऊंगा, तीर की तरह काम करेगा नगर-निगम 

भ्रष्टाचार पर होगा वार, बेईमानी नहीं होगी कतई भी स्वीकार भाजपा की तरह विकास की…

49 mins ago

Jammu and Kashmir News : कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा, “हमारी प्राथमिकता राज्य का दर्जा बहाल करना

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Jammu and Kashmir News : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने…

2 hours ago