होम / Saree Designs: पतली होने कारण साड़ी नहीं होती फिट तो अपनाए ये डिजाइन

Saree Designs: पतली होने कारण साड़ी नहीं होती फिट तो अपनाए ये डिजाइन

• LAST UPDATED : December 17, 2022

इंडिया न्यूज़,Fasion Tips(Saree Designs): स्टाइलिश और मॉडर्न दिखना हम सब चाहते हैं और इसके लिए हम आए दिन अपने लुक को लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के हिसाब से कस्टमाइज भी करते हैं। वहीं हर फंक्शन के लिए आजकल साड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है,लेकिन कई बार आप और हम पतले होने के कारण अपने लिए परफेक्ट डिजाइन नहीं चुन पाते हैं और कंफ्यूज हो जाते हैं। कंफ्यूज होने के कारण हम जल्दबाजी कर देते हैं और बिना बॉडी टीले को समझे कुछ भी खरीद लेते हैं।

इसलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं साड़ी के कुछ ऐसे डिजाइंस जो पतले बॉडी टाइप के लिए है बेहद खास। साथ ही जिन्हें आप पहन कर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं। इसके अलावा बताएंगे उससे जुड़ी स्टाइलिंग टिप्स, जिसे फॉलो कर आप दिख सकती हैं अप-टू-डेट।

साटन साड़ी

साटन साड़ी आपको लगभग 1000 रुपये से लेकर 1500 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। बता दें कि ऐसी साड़ी के साथ आप स्लीवलेस ब्लाउज को पसंद कर सकती हैं और ब्लाउज के लिए आप हैवी वर्क वाला सितारों से भरा कोई डिजाइन पसंद करें।

सीक्विन साड़ी

सीक्विन साड़ी को आप रात के फंक्शन के स्टाइल कर सकती हैं। बता दें कि इस तरह की साड़ी आपको करीब 2000 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। साथ ही ज्वेलरी के लिए आप केवल स्टोन वाले हैवी इयररिंग्स को चुन सकती हैं।

रफल साड़ी

आजकल रफल स्टाइल साड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। इस तरह की साड़ी आपको करीब 1500 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। इस तरह की साड़ी के साथ आप ग्लॉसी मेकअप ट्राई कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें :Tips For Cracked Heels: घी के इस्तेमाल से पैरों को बनाएं नर्म और मुलायम

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox