होम / Anant Ambani Radhika Merchant’s Wedding : अनंत अंबानी-राधिका ने जियो वर्ल्ड में लिए सात फेरे

Anant Ambani Radhika Merchant’s Wedding : अनंत अंबानी-राधिका ने जियो वर्ल्ड में लिए सात फेरे

• LAST UPDATED : July 13, 2024
  • बनारसी थीम पर हुआ डेकोरेशन, आज रिसेप्शन में पहुंचेंगे पीएम मोदी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Anant Ambani Radhika Merchant’s Wedding : एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई के बांद्रा कुर्ला स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं। जी हां, बीते कल 12 जुलाई शुक्रवार को अनंत राधिका के साथ सात फेरे लिए। अंनत राधिका की शादी भारतीय थीम में सजे मंडप में हुई। इसमें देश विदेश से 2000 मेहमान पहुंचे। वहीं आज यानि 13 जुलाई को देश के प्रधानमंत्री मोदी भी शुभ आशीर्वाद फंक्शन में पहुंचेंगे।

सलमान खान सहित कई इस्तियों ने लगाए ठुमके

आपको एक बार पुन: बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे और बिजनेसमैन अनंत अंबानी की शादी पर कल खूब जश्न का माहौल देखने को मिला। इस दौरान फिल्म अभिनेता सलमान खान सहित कई इस्तियों ने ठुमके लगाए। राधिका मर्चेंट से अनंत की शादी की गई और इस तरह एक बार फिर मुकेश और नीता सास-ससुर बन गए हैं। मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित इस शाही शादी में देश व विदेश से कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं। शादी में सभी ने जश्न में खूब मस्ती की। बहू-बेटे के शादी के बंधन में बंधने के बाद नीता अंबानी खुशी और कृतज्ञता से अभिभूत हो गईं।

नीता ने दी यह खास स्पीच, वीडियो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद नीता अंबानी और मुकेश अंबानी दोनों काफी खुश हैं। शादी में नीता ने खास स्पीच दी, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में नीता कहतीं हैं: 

‘नमस्कार और इस पवित्र समारोह में हमारे साथ शामिल होने के लिए धन्यवाद. इस समय, मैं खुशी, कृतज्ञता और गहरी भक्ति की भावनाओं से अभिभूत हूं, क्योंकि मैं अपने दिल के इन दो टुकड़ों, अनंत और राधिका को इस शाश्वत बंधन में एकजुट होते हुए देखती हूं। हिंदू परंपरा में शादी केवल इस जन्म का नहीं बल्कि सात जन्मों का पक्का वादा है। यह मान्यता है कि जिन आत्माओं को एक-दूसरे को पाना होता है वे बार-बार ऐसा करती हैं, उनका प्यार हर जीवनकाल के साथ गहरा होता जाता है’।

बच्चों से बहुत प्यार करती हैं नीता अंबानी

नीता अंबानी की बच्चों के साथ तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि वह अपने बच्चों से कितना प्यार करती हैं। उन्होंने घर के सबसे छोटे बेटे अनंत की शादी को खास बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। शादी की एक और वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें मुकेश अंबानी, चाचा अनिल अंबानी और दोस्तों के साथ दूल्हे राजा अनंत अंबानी ने जब मंडप में एंट्री की तो सबसे पहले नीता अंबानी ने अनंत का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें : Hina Khan: क्या हिना खान से शादी रचाएंगे रॉकी? बॉयफ्रेंड का जवाब सुन भावुक हुए फैंस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox