Arvind Kejriwal News LIVE Updates : अरविंद केजरीवाल को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

50
Arvind Kejriwal News LIVE Updates
अरविंद केजरीवाल को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
  • केजरीवाल ने जेल में गीता, रामायण और नीरजा चौधरी की बुक हाऊ प्राइम मिनिस्टर्स डिसाइड की मांग की

India News (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal News LIVE Updates, नई दिल्ली : शराब नीति मामले में 21 मार्च से जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से जुड़े दो मामलों पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट और दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। ईडी ने केजरीवाल की रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में कावेरी बावेजा की अदालत में पेश किया जहां से कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

ईडी का कहना-केजरीवाल हमें सहयोग नहीं कर रहे

ईडी का कहना है कि केजरीवाल सहयोग नहीं कर रहे। वे हर मामले में लगातार हमें गुमराह कर रहे हैं। एएसजी राजू ने कहा कि केजरीवाल अपने फोन का पासवर्ड शेयर नहीं कर रहे। हम बाद में इनकी ED कस्टडी की मांग करेंगे। ये हमारा अधिकार है। इसके बाद कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

वहीं अरविंद केजरीवाल के अधिवक्ता ने कोर्ट से कहा- केजरीवाल को जेल में 3 किताबें गीता, रामायण और नीरजा चौधरी की बुक हाऊ प्राइम मिनिस्टर्स डिसाइड दी जाएं।

ये जो कर रहे हैं, देश के लिए अच्छा नहीं : केजरीवाल

वहीं इससे पहले कोर्ट में पेशी के दौरान केजरीवाल मीडिया से रू-ब-रू हुए और कहा- ये जो कर रहे हैं, देश के लिए अच्छा नहीं है। सुनवाई के दौरान केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, दिल्ली की मंत्री आतिशी, गोपाल राय और सौरभ आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Haryana Toll Rates Increase : प्रदेश में टोल रेट में आज से बढ़ाेतरी

यह भी पढ़ें : Haryana Rojgar Kaushal Nigam : अब हरियाणा सरकार खुद युवाओं को विदेश भेजेगी, डंकी रूट से नही जाना पड़ेगा विदेश